News hindi tv

My Story : पति पीता था शराब तो पत्नी पीने लगी शराब, फिर सच आया सामने तो उड़ गए सबके होश

शराब से जुड़ी एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रहने वाले शादीशुदा ने अपने पत्नी पर शराब पीने का आरोप लगाया है। जबकि पत्नी का कहना है कि उसका पति शराब पीता है और उसके साथ मारपीट भी करता है।
 | 
My Story : पति पीता था शराब तो पत्नी पीने लगी शराब, फिर सच आया सामने तो उड़ गए सबके होश

NEWS HINDI TV, DELHI : शराब से जुड़ी कई तरह की खबरें रोज सामने आती हैं। हालांकि, इस बार शराब का एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है। यहां की एक महिला पति के शराब पीने की आदत और उसके झगड़ा व मारपीट से तंग आकर ऐसा कदम उठाया, जिसे जानकर उसका पति भी हैरान रह गया। दरअसल, परिवार परामर्श में काउंसिल के लिए पहुंचे पति-पत्नी ने एक दूसरे पर शराबी होने का आरोप लगाया। पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी शराब पीती है और नशे में धुत होकर चौराहे पर हंगामा करती है और उसकी इज्जत की ऐसी तैसी करती है। सबूत के तौर पर उसने काउंसलर को वीडियो भी दिखाए।


बहाने ढूढ़कर पत्नी से करता था मारपीट

पति ने जब अपनी बात रख दी तो पत्नी ने अपनी कहानी सुनाना शुरू किया। पत्नी ने बताया कि पहले पति रोज शराब पीकर घर आता था और अलग-अलग बहाने ढूढ़कर उसके साथ मारपीट व झगड़ा करता था। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर पति को उसी के भाषा में सबक सिखाने के लिए शराबी बनने की एक्टिंग शुरू कर दी। पत्नी ने कहा कि वो शराब नहीं पीती है, लेकिन पति का नशा उतारने के लिए वो नशेड़ी की एक्टिंग करती है।


दोनों के बीच कराया गया लिखित समझौता


पति-पत्नी का पक्ष सुनने के बाद काउंसलर ने दोनों के बीच लिखित समझौता कराया। पति को निर्देश दिया गया कि वह शराब नहीं पिए। इस पर पति ने लिखित में इस बात को कहा है कि वह हफ्ते में सिर्फ एक बार ही अब शराब पिएगा और पत्नी के साथ मारपीट कभी नहीं करेगा। लिखित समझौते के बाद कपल एक साथ घर चले गए।श्