News hindi tv

NightLife Of Bihar : बिहार की ये 5 जगह बेस्ट है नाईट लाइफ के लिए, देखने लायक होता है यहा का नजारा

NightLife Of Patna : अगर आप भी रात को पार्टी करने का सोंख रखते है तो ये खबर आपके लिए खास है आज हम आपको बिहार के पटना की ऐसी 5 जगह के बारे में बताएंगे जहां का नजारा रात के समय देखने लायक होता है आइए  नीचे खबर में जानते है इन पांच जगह के बारे में......

 | 
NightLife Of Bihar : बिहार की ये 5 जगह बेस्ट है नाईट लाइफ के लिए, देखने लायक होता है यहा का नजारा

NEWS HINDI TV, DELHI : बिहार की राजधानी पटना में न सिर्फ दिन बल्कि रात में भी आप जमकर मस्‍ती कर सकते हैं.  बिहार की राजधानी पटना में भी आप नाइट लाइफ का लुत्‍फ उठा सकते हैं. अगर गर्मी के मौसम में परिवार के साथ गंगा किनारे बैठकर ठंडी-ठंडी हवा के साथ लजीज व्यंजनों का स्वाद चखते हुए लंबी बातचीत करना है, तो पटना का मरीन ड्राइव बेहतर ठिकाना हो सकता है. इस जगह देर रात तक लोगों का जमावड़ा लगा रहता है.

 

 


पटना के जलालपुर......


आप पटना के जलालपुर फन पार्क में रात को परिवार के साथ समय बिता सकते हैं. यहां गो कार्ट, ह्यूमन गायरो, मेल्टडाउन, 360 साइकिल, बुल राइड, वाटर जोर्ब, जिप लाइन, जिप साइकिल, स्काई रोलर समेत कई अलग-अलग गेम खेले सकते हैं. यह रात के 12 बजे खुलता है.


पटना के गांधी मैदान......


पटना के गांधी मैदान में हर शनिवार और रविवार को एक फिल्म दिखाई जाती है, जोकि बिलकुल मुफ्त रहती है. आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ ओपन थिएटर का लुफ्त उठा सकते हैं.


पटना के बस कैफे......


राजधानी पटना में एक बस कैफे है, जोकि नाइटलाइफ के लिए बेस्ट जगहों में से एक है. डबल डेकर इस बस के निचले फ्लोर पर कुर्सी-टेबल पर बैठकर खाने की व्यवस्था है, तो वहीं ऊपरी हिस्से में महफिल सजाने का भी प्रबंध है. एक प्रोजेक्टर भी लगा है, जिस पर मूवी या गाने देखते हुए महफिल सज सकती है.


पटना का गांधी घाट......


पटना का गांधी घाट खासा खूबसूरत है. इसे एनआईटी घाट भी कहा जाता है. यहां हर शनिवार और रविवार को गंगा महाआरती होती है. साथ ही यहां बोटिंग पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं. नाइट लाइफ के यह एक बेस्ट स्पॉट है. इस जगह आप खाने का लुत्‍फ भी उठा सकते हैं.