News hindi tv

Nita Ambani : इतने लाख में होती है नीता अंबानी के दिन की शुरूआत, खर्चा जान लगेगा झटका

Nita Ambani Luxury Life : मुकेश अंबानी और अनी पत्नी नीता अंबानी को आज कौन नहीं जानता है। दुनिया के सबसे अमीर लोगों में उनकी गनती होती है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने जा रहे हैं कि नीता अंबानी एक दिन में कितना खर्च करती है। 

 | 
Nita Ambani : इतने लाख में होती है नीता अंबानी के दिन की शुरूआत, खर्चा जान लगेगा झटका

NEWS HINDI TV, DELHI : मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन आज उनके बारे में हम आपको जो जानकारी दे रहे हैं वो आपको हैरान कर देगी।


नीता अंबानी सिर्फ मुकेश अंबानी की पत्नी ही नहीं बल्कि एक सक्सेफुल बिजनेसवुमन भी हैं। यही वजह है कि वो एक लग्ज़री लाइफ़स्टाइल जीना पसंद करती हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता अंबानी के दिन की शुरुआत 3 लाख की कीमत वाले कप में चाय पीकर होती है. दरअसल उनका ये कप जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड के ‘नॉरिटेक कप’ का है।


बात करें इस कप की खासियत की तो ये है चीनी मिट्टी से बना हुआ है और इसपर सोना और प्लेटिनम से डिजाइन बनाया गया है. इस पूरे टी सेट की कीमत 1.5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है।

बता दें कि नीता अंबानी 58 साल की हो चुकी हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। नीता अंबानी 3 लाख के कप के साथ दुनिया की सबसे महंगी साड़ी की भी मालकिन हैं. उनकी एक साड़ी की कीमत 40 लाख रुपए है।

 

बताते चलें कि नीता अंबानी अपनी फैमिली के साथ मुंबई के अलाशीन घर में रहती हैं. जिसका नाम एंटीलिया है. इस घर की कीमत 15,000 करोड़ रुपए की बताई जाती है।