News hindi tv

दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं Nita Ambani, एक घूंट पानी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Most Expensive Water Price: देश की सबसे पॉवरफुल वुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं पड़ती है. उनके लाइफस्टाइल को लाखों लोग फॉलो करते हैं. नीता अंबानी का लाइफस्टाइल भी बहुत यूनिक और महंगा है. उनके पास मौजूद सारी चीजें काफी महंगी हैं. यहां तक कि नीता अंबानी जो पानी पीती हैं, उसकी कीमत भी लाखों में हैं. आइए, इसके बारे में जानते हैं.
 | 
दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं Nita Ambani, एक घूंट पानी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

NEWS HINDI TV, DELHI: दुनिया के टॉप 10 अमीरों की सूची में भारत के व्यवसायी मुकेश अंबानी का नाम शामिल है। मुकेश अंबानी देश के सबसे रईस शख्स हैं। भारत में अमीरी का दूसरा नाम ही अम्बानी अडानी होता है। ऐसे में मुकेश अंबानी और उनके परिवार की लग्जरी लाइफ पर हर किसी की नजर रहती है। उनके रहन सहन, बंगला, गाड़ी आदि के बारे में हर कोई जानना चाहता है। 

मुकेश अंबानी के घर पर शादी हो या पत्नी और बेटी ने कोई स्टाइलिश कीमती ड्रेस पहननी हो, ये सब चर्चा में रहता है। उनकी अमीरी की झलक परिवार के रहन सहन के तरीके में झलकती है। अब बात मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की ही ले लीजिए, एक रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। 

 

 

Maruti की ये धाकड़ कार मिल रही 62000 रुपये सस्ती, बार बार नहीं आता ऐसा मौका

इस पानी के एक घूंट की कीमत लाखों में हैं। नीता अंबानी की पानी पीते जो फोटो वायरल हुई है, वो फेक है लेकिन उस पानी की कीमत असली है, जानते हैं कि दुनिया के सबसे कीमती पानी में क्या खास हैं?

नीता अंबानी खुद को फीट रखने के लिए ‘Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani’ की बोतल से पानी पीती हैं। ये दुनिया की सबसे महंगी बोतलों में से एक है।
इस बोतल की खास बात ये है कि ये बोतल सोने से बनी होती है। बोतल में मिलने वाला पानी फ्रांस या फ़िजी का होता है।


कहा जाता है कि इसके पानी में 5 ग्राम सोने की भस्म भी मिलाई जाती है, जो इंसान के शरीर के लिये बेहद लाभदायक मानी जाती है। इसलिए इस बोतल की क़ीमत इतनी ज़्यादा होती है।


 

Night Life के हैं शौकीन तो बेहद पसंद आएंगी ये जगह, यहां जरूर करें विजिट

साल 2010 में ‘Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani’ का नाम ‘गिनीज़ बुक्स’ में सबसे महंगी पानी की बोतल के रूप में दर्ज किया गया था।
बोतल का डिज़ाइन Fernando Altamirano ने तैयार किया है। ये वही डिज़ाइनर हैं जिन्होंने दुनिया की सबसे महंगी बोतल ‘Cognac Dudognon Heritage Henri IV’ को डिज़ाइन किया था।
750 मिली की इस बोतल की कीमत करीब $60,000 है। भारतीय करेंसी के मुताबिक, 750 ML की ये पानी की बोतल 44 लाख रुपये से अधिक की हुई।