News hindi tv

old bike cell: सिर्फ 21 हजार में मिल रही अच्छी कंडीशन की ये बाइक, खरीदने में ना करें देरी

Uses Bikes Offers: देश के बजट सेगमेंट टू व्हीलर में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक बहुत लोकप्रिय है। इस बाइक को लोग इसके आकर्षक लुक और पॉवरफुल इंजन के लिए पसंद करते हैं।
 | 
old bike cell: सिर्फ 21 हजार में मिल रही अच्छी कंडीशन की ये बाइक, खरीदने में ना करें देरी

News Hindi TV: दिल्ली, कंपनी की इस बाइक में आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 80 हजार रुपये तय की गई है।


हालांकि ऑफर में आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री कई ऑनलाइन वेबसाइट पर ऑफर के साथ हो रही है। आपको बता दें कि इन ऑनलाइन वेबसाइट्स पर पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री की जाती है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप एक बाइक खरीदना चाहते हैं। तो एकबार इन वेबसाइट्स पर जरूर विजिट कर सकते हैं।

DA Salary Hike Meeting: कैबिनेट मीटिंग में कर्मचारियों की सैलरी डीए सहित इन मांगो पर लग सकती है मोहर, जानिए कितना होगा इजाफा
अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के पुराने मॉडल पर मिल रहे एक आकर्षक डील के बारे में बताएंगे। इस डील का लाभ उठाकर आप मात्र 21,200 रुपये में इस बाइक को खरीद सकते हैं। आपको बता दें यह डील आपको bikewale वेबसाइट पर ऑफर की जा रही है।


Bikewale वेबसाइट पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के पुराने मॉडल को आप बहुत ही आकर्षक कीमत पर Bikewale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 24,950 रुपये रखी गई है। लेकिन इस बाइक को आप 21 हजार रुपये तक में खरीद सकते हैं। इस बाइक को बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया हैं जिससे कि यह देखने में एकदम नई जैसी लगती है। इस बाइक को ज्यादा ड्राइव भी नहीं किया गया है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह डील आपके लिए बेस्ट है।