News hindi tv

आईफोन को टक्कर देता है OnePlus का धांसू फोन, जानिये कीमत और फीचर्स

OnePlus Price : अगर आप फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अब थोड़ा सा इंतजार और कर लीजिए। वनप्लस जल्द ही मार्केट में अपना एक नया फोन लॉन्च करने की सोच रहा है। एक रिपोर्ट में पता चला है कि इस फोन में आपको आईफोन जैसे फीचर्स मिलेंगे। जानिये कीमत और फीचर्स....

 | 
आईफोन को टक्कर देता है OnePlus का धांसू फोन, जानिये कीमत और फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI : वनप्लस मार्केट में नया फोन लाने की तैयारी कर रहा है, और पता चला है कि 4 दिसंबर को वनप्लस 12 लॉन्च होगा. कंपनी फोन को अपनी 10वीं अनिवर्सरी पर पेश कर रही है. फोन भले ही मार्केट में न आया हो, लेकिन वनप्लस 12 के फीचर्स पहले ही ऑनलाइन लीक हो गए हैं.  पता चला है कि वनप्लस 12 में 6.82 इंच का X1 ओरिएंटल LTPO OLED पैनल मिलता है, और इसका स्क्रीन 1440×3168 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इसमें 2600 निट्स  की पीक ब्राइटनेस मिलती है. इसके अलावा इसके डिस्प्ले को 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलने की बात सामने आई है।

वनप्लस 12सबसे पावरफुल हार्डवेयर वाला एक हाई-एंड डिवाइस हो सकता है. इसे बेंचमार्क में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ देखा गया था. चिपसेट का परफॉर्मेंस लगभग Apple के A17 Pro SoC के बराबर है.

इसमें संभवत16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज होगी. ऐसा कहा जा रहा है कि वनप्लस 12 फोन एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा. हालांकि फिलहाल कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं हुई है.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा


कैमरे के तौर पर इस फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है और फ्रंट की तरफ सिंगल कैमरा लेंस होने की उम्मीद की जा रही है. इसके रियर सेटअप को LYT-T808 प्राइमेरी लेंस द्वारा संचालित किया जा सकता है.


इसमें 48 मेगापक्सल Sony IMX581 अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 64 मेगापिक्सल ओम्बीविज़न OV64B टेलीफोटो लेंस मिलने की बात सामने आई है. इसमें टेलीफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल ज़ूम प्रदान करेगा. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

पावर के लिए वनप्लस के इस फोन में 5400mAh की बैटरी दी गई है, जो कि वनप्लस 11 (5,000mAh) की बैटरी के मुकाबले में बहुत बड़ी क्षमता है. वनप्लस अपने नए फोन में 100W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है.