News hindi tv

police raid : गंदे धंधे में पकड़ी गई एक्ट्रेस, 50 हजार से लेकर 2 लाख में गुजारती थी पूरी रात

मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए चलाए जा रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट में एक अभिनेत्री और दो मॉडलों को गिरफ्तार किया गया है।आइए जानते है पूरी कहानी।

 | 
police raid : गंदे धंधे में पकड़ी गई एक्ट्रेस, 50 हजार से लेकर 2 लाख में गुजारती थी पूरी रात

NEWS HINDI TV, DELHI :  इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट को चलाने वाला सरगना अभी फरार है। मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच को सूचना मिली थी शहर के गोरेगांव इलाके में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना के आधार पर वेष बदलकर पहुंची पुलिस ने मौके से कुछ लोंगो को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।


इसके लिए कुछ पुलिस अधिकारी  रैकेट में शामिल लोगों से फोन कर कहा कि वह लड़की सप्लाई का काम करते हैं इसलिए उन्हें भी अपने काम में शामिल कर लें। इसके सेक्स रैकेट चला रहे लोगों ने अधिकारियों को लड़कियों के सा‌थ मिलने के लिए बुलाया। उधर पुलिस अधिकारियों ने अपनी टीम को एलर्ट कर दिया।टीम ने बिल्डिंग में छापा मारकार रैकेट में शामिल सायना, अशरफ उर्फ अमन और दो मॉडलों को गिरफ्तार कर लिया।

DA Arrear : 18 महीने के डीए एरियर को लेकर ताजा अपडेट, कर्मचारियों को मिलेंगे 1,23,100 रुपये


50 हजार से एक लाख रुपए में भेजते थे मॉडल


पुलिस आरोपियों की पूछताछ से खुलासा किया है कि यह सेक्स रैकेट सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा था। ग्राहकों को सोशल मीडिया के जरिए पहले मॉडलों की तस्वीरें भेजी जाती थीं।ग्राहक को मॉडल पसंद हो जाने के बाद लेन देन की बात की जाती थी।

Bhojpuri : खिड़की से काजल राघवानी के कमरे में पहुंचे खेसारी लाल, किया ताबड़तोड़ राेमांस

पुलिस ने बताया कि इस हाईप्रोफाइल रैकेट में 50 हजार रुपए से एक लाख रुपए तक में लड़कियां सप्लाई की जाती थीं। इस गैंग के ज्यादातर क्लाइंट उद्योगपति और कॉर्पोरेट कंपनियों के बड़े अधिकारी होते थे। पुलिस ने बताया कि अभी जांच चल रही है कि टीवी इंडस्ट्री और फ‌िल्मी दुनिया से सम्पर्क रखने वाला कौन-कौन शामिल है।