News hindi tv

तहलका मचाने आ रहा Realme GT Neo 6, जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

Realme GT Neo 6 launch Date Features : अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। और अगर हाल ही में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि रियलमी जल्द ही अपने इस धासूं स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली हैं। इस फोन का नाम Realme GT Neo 6 होगा। इस फोन में आपको 5,500mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ अनेक खास फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जानिए किस दिन होगा। 
 | 
तहलका मचाने आ रहा Realme GT Neo 6, जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI : Realme GT Neo 6 launch Date Features : रियलमी जीटी नियो 6 (Realme GT Neo 6) जल्द ही लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन का टीजर शेयर किया है और इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। फोन 9 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह नया फोन Realme GT Neo 5 का अपग्रेड मॉडल होगा और इसे Realme GT Neo 6 SE लाइनअप में पेश किया जाएगा जिसे अप्रैल में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। 

दमदार प्रोसेसर, फास्ट चार्जिंग:

  

Realme GT Neo 6 का प्रोडक्ट पेज भी लाइव हो गया है। पेज से यह भी पता चलता है कि हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही, डिवाइस में 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा। लॉन्च डेट के साथ-साथ अगले कुछ दिनों में फोन से जुड़ी सारी जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

कैसा होगा फोन का कैमरा?

इससे पहले एक लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि Realme GT Neo 6 में 5,500mAh की बैटरी होगी। फोन की मोटाई 8.66 मिमी होगी जबकि वजन 199 ग्राम होगा और इसमें प्लास्टिक का फ्रेम होगा। हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर और 6,000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ 6.78-इंच 1.5K 8T LTPO डिस्प्ले मिल सकता है।

Realme GT Neo 6 SE में थे ये फीचर्स  

इससे पहले कंपनी ने Realme GT Neo 6 SE को स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर, 100W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,500mAh बैटरी, 50-मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा, 32-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर और 6.78-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। डिवाइस में 120Hz 1.5K AMOLED डिस्प्ले और एंड्रॉयड 14-बेस्ड Realme UI 5 मिलता है।

Realme GT Neo 6 की संभावित कीमत

Realme GT Neo 6 को कंपनी 39,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी कीमत को लेकर भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फोन कितने वेरिएंट में आएगा अभी इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।