News hindi tv

बेहद सस्ते में मिल रहा OnePlus का ये तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए कितनी हैं कीमत

OnePlus Nord 3 5G Discount Offer : अगर आप वनप्लस का नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो इस मौके को हाथ से न जाने दें। दरअसल, JioMart सबसे बेस्ट डील लेकर आया है। और OnePlus के इस स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। जानिए कैसे उठा सकते है इस ऑफर का लाभ...
 | 
बेहद सस्ते में मिल रहा OnePlus का ये तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए कितनी हैं कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI : OnePlus Nord 3 5G Discount Offer : वनप्लस ने जुलाई 2023 में वनप्लस नॉर्ड 3 5जी (OnePlus Nord 3 5G ) लॉन्च किया था और वनप्लस नॉर्ड 4 (oneplus nord 4) जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इससे पहले भी कंपनी मौजूदा मॉडलों पर डिस्काउंट देना शुरू कर चुकी है। हैंडसेट फिलहाल JioMart पर 24,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप भी इस कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए बेस्ट है।

OnePlus Nord 3 5G की भारत में कीमत:

 

 

 

 

हैंडसेट वर्तमान में JioMart पर 23,499 रुपये (8GB + 128GB) में खरीदने के लिए उपलब्ध है। साइट पर डिवाइस का केवल बेस मॉडल ही बेचा जा रहा है और कंपनी ने इसे मिस्टी ग्रीन और टेम्पेस्ट ग्रे रंगों में सूचीबद्ध किया है। खरीदार चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ 5,000 रुपये तक की अतिरिक्त बचत का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा आप MobiKwik वॉलेट का उपयोग करके 10% तक अतिरिक्त कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं।

JioMart कूपन के जरिए आप स्मार्टफोन खरीदने पर Honor ट्रू वायरलेस ईयरबड्स X3 पर 50 प्रतिशत तक की छूट भी पा सकते हैं। डील को और बेहतर बनाने के लिए खरीदार नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी चुन सकते हैं। साथ ही आप एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ फोन पर 16,449 रुपये तक की बचत (OnePlus Nord 3 5G Price) कर सकते हैं। आइए एक नजर इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स पर भी डाल लेते हैं।

OnePlus Nord 3 5G के स्पेसिफिकेशंस:

स्मार्टफोन में 6.74-इंच AMOLED स्क्रीन मिलता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,450nits पीक ब्राइटनेस है। नॉर्ड 3 में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर और माली जी710 एमसी10 जीपीयू मिलता है। डिवाइस आउट ऑफ बॉक्स Android 13 पर बेस्ड  OxygenOS 13.1 पर चलता है। फोन में 80W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

OnePlus Nord 3 5G के कैमरा फीचर्स:  

अगर कैमरे की बात करें तो डिवाइस में 50MP OIS प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा वाइड और 2MP रियर और 16MP सेल्फी कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर, अलर्ट स्लाइडर और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट है। फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।