News hindi tv

Relationship Tips :लडकियाँ लडको की इन 6 आदतों पर हो जाती हैं फिदा तीसरी तो है सब से मनपसंद

आजकल लड़के लड़कियों की दोस्ती आम सी बात है। ज्यादातर लडके यह जानने के इच्छुक रहते है कि लडकियाँ उनके बारे में क्या सोचती है। लडको की कुछ आदतें लडकियो को उनकी ओर आर्कषित करती है। आइए इस के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 | 
लडकियाँ लडको की इन 6 आदतों पर हो जाती हैं फिदा तीसरी तो है सब से मनपसंद 

News Hindi TV (नई दिल्ली)।  आजकल लड़के लड़कियों की दोस्ती (friendship of boys and girls) तो आम सी बाम है लेकिन ज्यादातर लड़कों को यह जानने की इच्छा रहती हैं कि लड़कियां उन के बारे में क्या सोचती हैं और उनकी किन किन आदतों को ज्यादा नोटिस करती हैं। आइए जानते हैं कि लड़कियां लड़कों में कौन सी आदतें देखना सब से ज्यादा पसंद करती हैं।

 


केयर करने वाला हो (be caring)


अगर लड़का केयरिंग नेचर का हो तो ऐसा लड़का लड़कियों को बहुत पसंद आता हैं। लगभग हर लड़की को ऐसे लड़कों से दोस्ती करना पसंद है जो उनका ख्याल रखें और उन्हें खुश रखें ।

 

इज्जत करने वाला (respectful)

लड़कियों को ज्यादातर ऐसे लड़के पसंद आते हैं, जो उनकी और बाकी लडकियों की इज्जत करें क्योंकि अगर कोई लड़का सब का सम्मान करेगा तो वह दिल का बहुत अच्छा होगा।

स्वभाव में होना चाहिए गंभीर (should be serious in nature)


लड़कियां उन लड़कों से ज्यादा प्रभावित होती हैं जो हमेशा अपना आत्मसम्मान बनाए रखते हैं। हर लड़की यह चाहती है कि अगर वह किसी बात से परेशान है तो उसका पार्टनर उसकी बात सुने न कि उसे सलाह दे। इसका मतलब है कि उनका पार्टनर उन्हें समझे (His partner should understand him) और हर परिस्थिति में उनका साथ दे।

ड्रेसिंग सेंस का हो सही ढंग (Dressing sense should be proper)

लड़कियां लड़कों के ड्रेसिंग सेंस पर सब से पहले ध्यान देती हैं। जब भी आप किसी लड़की से मिलने जाएं तो साफ और आयरन किए हुए कपड़े ही पहनकर उस से मिलें। इससे इम्प्रेसन अच्छा पड़ेगा।


फिट बॉडी

चाहे लड़का हो या लड़की फिटनेस का क्रेज (fitness craze) तो हर किसी में है। फिटनेस पर्सनैलिटी को गहरे तरीके से निखारती है। इसलिए आपको अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखना चाहिए।

काम पर ध्यान देने वाले लड़के (boys concentrating on work)

लड़कियां ऐसे लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं जो अपने हर काम पर ध्यान देते हैं और हमेशा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं।