News hindi tv

Relationship tips : महिलाओं को पसंद होते हैं ऐसे पुरुष जिनमें होते हैं ये 5 गुण

Relationship tips : हर लड़की अपने पार्टनर में अच्छे गुण चाहती है। इन्हीं गुणों के कारण लड़कियां लड़कों की ओर आकर्षित होती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि पुरुषों की किन चीजों के प्रति महिलाएं सबसे पहले आकर्षित होती हैं। 
 | 
Relationship tips : महिलाओं को पसंद होते हैं ऐसे पुरुष जिनमें होते हैं ये 5 गुण

NEWS HINDI TV, DELHI: किसी भी रिश्ते की नीव कई बातों पर टिकी होती है। महिलाओं और पुरुषों के बीच के संबंध की शुरुआत (relations between men and women) सबसे अहम होती है। महिलाएं आमतौर पर पुरुषों में कुछ बातें खोजती हैं। इन बातों के मिलने से महिलाएं अपने रिश्ते से खुश और संतुष्ट (happy and satisfied with the relationship) हो जाती हैं। आगे जानिए पुरुषों की ऐसी बातें, जो करती हैं महिलाओं को आकर्षित।

 

 


1। यकीन और स्वभाव: किसी भी रिश्ते की शुरुआत तो बाहरी सुंदरता या शुरुआती बातों को देखकर हो जाती है, लेकिन एक रिश्ता लंबे वक्त तक टिक पाता है, दो लोगों के स्वभाव और एक दूसरे पर यकीन करने से। एक महिला पुरुषों में सबसे ज्यादा और अहम बात जो चाहती है, वो है यकीन और स्वभाव। अगर किसी पुरुष का स्वभाव (nature of man) अच्छा नहीं है या वो यकीन करने लायक नहीं है तो उस रिश्ते के ज्यादा दिनों तक चलने के चांस ही नहीं हैं। इसलिए स्वभाव और यकीन महिलाओं को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है।


2। लुक और आकर्षक: पुरुषों की अच्छी पर्सनालिटी महिलाओं के लिए बेहद मायने रखती है। पुरुषों का स्किन कलर भी महिलाओं के दिल और दिमाग पर असर छोड़ने में सफल होते हैं।


3। मुस्कान: अच्छे कपड़े और अच्छी लुक के बाद अगर कुछ महिलाओं को प्रभावित करता है, तो वो है मुस्कान। एक प्यारी और ईमानदार मुस्कान महिलाओं को सबसे ज्यादा प्रभावित करती है।

4। ह्यूमर: अगर आप में हंसाने की काबलियत है। यानी आपका ह्यूमर अच्छा है तो यकीन मानिए, आप अपने आस पास की महिलाओं पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो सकते हैं।

5। शारीरिक ढांचा: साइज मायने रखता है। लंबाई और वजन ऐसी चीज है, जिस पर महिलाएं सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाएं ज्यादा लंबे और छोटे पुरुषों को कम पसंद करती हैं। इसलिए एक औसत हाइट और लंबाई महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है।