News hindi tv

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Samsung F55 5G, इतनी होगी कीमत

Samsung F55 5G Launch Date Price in India : आज कल हर किसी के पास अपना खुद का स्मार्टफोन होता हैं। स्मार्टफोन का चलन वाहनों से भी ज्यादा तेजी से बड़ रहा हैं। और इसी के चलते एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि Samsung F55 5G फोन जल्द ही 17 मई 2024 को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। इस फोन के फीचर्स देखकर आप खुश हो जाएंगे। जानिए कीमत के बारे में विस्तार से-
 | 
इस दिन भारत में लॉन्च होगा Samsung F55 5G, इतनी होगी कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI : Samsung F55 5G Launch Date Price in India : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज अगले हफ्ते भारत में अपने नए F सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सैमसंग ने पहले ही नए F55 5G स्मार्टफोन के डिजाइन में बदलाव कर दिया है और पिछले मॉडल की तरह उच्च गुणवत्ता वाला शाकाहारी लेदर फिनिश जोड़ा है। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले टीज़र में Samsung F55 5G की भारत में कीमत के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है। आइये जानते हैं इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में....

Samsung Galaxy F55 Launch Date in India

आपको बता दें कि Samsung इंडिया ने एक टीज़र साझा किया है जिसमें बताया गया है कि गैलेक्सी F55 5G 17 मई को लॉन्च (Samsung F55 5G Launch Date) किया जाएगा। स्मार्टफोन एप्रीकॉट क्रश और राइसिन ब्लैक रंग विकल्पों के साथ आएगा। कंपनी ने यह भी दावा किया कि गैलेक्सी F55 5G लेदर फिनिश के साथ सेगमेंट में सबसे हल्का और पतला फोन होगा।

Samsung Galaxy F55 Price in India

जानकारी के लिए बता दें कि टीज़र में कंपनी ने Samsung Galaxy F55 5G की कीमत का भी खुलासा किया है। और इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन की कीमत '2X999' होगी यानी फोन को 30,000 रुपये के (Samsung Galaxy F55 Price) बजट में पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy F55 स्पेसिफिकेशंस:

Galaxy F55 5G में 6.7-इंच FHD+ AMOLED पैनल के साथ 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ शानदार डिस्प्ले मिलेगी। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और 8 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च होगा। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और एक यूएसबी-सी पोर्ट मिल सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14-बेस्ड OneUI के साथ आएगा।

Samsung Galaxy F55 5G कैमरा:

बात अगर कैमरे की करें तो स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50 एमपी प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड और 2 एमपी मैक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन 16 एमपी फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है।