News hindi tv

भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme GT 6T, इतनी होगी कीमत और मिलेंगे दमदार फीचर्स

Realme GT 6T Launch Price :अगर अपने भी नया फोन खरीदने का मन बना लिया हैं। और कोई हाल ही में लॉन्च हुआ या लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Realme दो साल से अधिक समय के बाद GT लाइनअप के तहत एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आ रहा है। आइये इसके बारे में जानें।
 | 
भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme GT 6T, इतनी होगी कीमत और मिलेंगे दमदार फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI : Realme GT 6T जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। चीनी ब्रांड ने अभी तक सटीक लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कंपनी का कहना है कि लॉन्च इसी महीने होगा। कहा जा रहा है कि कंपनी दो साल से ज्यादा समय के बाद जीटी लाइनअप के तहत कोई नया फोन पेश करने जा रही है। फोन में स्नैपड्रैगन चिपसेट होगा जिसकी पुष्टि पहले ही हो चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि Realme GT 6T, Realme GT Neo 6 SE का रीब्रांडेड मॉडल होगा, जिसे अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ होगा लॉन्च:

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Realme ने घोषणा की है कि Realme GT 6T को मई में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। साथ ही कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर होगा और कहा जा रहा है कि डिवाइस को AnTuTu 10 बेंचमार्क पर 1.5 मिलियन से ज्यादा अंक मिले हैं। दावा किया जा रहा है कि इस क्वालकॉम चिपसेट पर चलने वाला यह देश का पहला स्मार्टफोन होगा।

इस फोन का होगा रीब्रांड मॉडल:

Realme ने नई GT 6 सीरीज के लॉन्च की जानकारी भी एक्स पोस्ट के जरिए दी है. पोस्ट में टैगलाइन है "परफॉर्मेंस के लिए सबकुछ चाहिए, कुछ नहीं चाहिए" और इसमें एक स्लिम प्रोफाइल वाला स्मार्टफोन दिखाया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Realme GT 6T को Realme GT Neo 6 SE के रीब्रांड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने डिवाइस को 8GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ CNY 1,699 यानी लगभग 18,000 रुपये की कीमत पर (Realme GT 6T Price) लॉन्च किया है।

कैसे होंगे फीचर्स?

अगर यह वाकई रीब्रांडेड मॉडल है तो इसके फीचर्स Realme GT Neo 6 SE जैसे होंगे जिसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ 6.78-इंच 1.5K 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और 6,000 है। निट्स चरम चमक। इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5,500mAh बैटरी के साथ 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज मिल ( Realme GT 6T Features) सकती है।