News hindi tv

नौकर ने बनाया मालकिन का वीडियों, अब कर रहा यें डिमांड

 इस महिला ने अपने नौकर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला ने बताया कि नौकर ने बेडरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। 

 | 
नौकर ने बनाया मालकिन का वीडियों, अब कर रहा यें डिमांड

NEWS HINDI TV, DELHI : गुरुग्राम के एक पॉश इलाके में रहने वाली महिला ने अपने नौकर पर उसके बेडरूम में स्पाई कैमरा लगाकर आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि नौकर ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की है। पुलिस ने शिकायत पर शुक्रवार को साइबर अपराध थाना पूर्व में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी पहीं हुई है।

 

 


 

सेक्टर-40 थाने के पॉश इलाके की रहने वाली करीब 30 वर्षीय महिला ने शिकायत में बताया कि उसने कुछ दिन पहले एक प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से एक नौकर रखा था। नौकर की पहचान उत्तर प्रदेश के कौशांबी निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है। महिला का आरोप है कि नौकर उनके घर पर रहता था। आरोप है कि यहां काम करने के दौरान नौकर ने उसके बेडरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया और चुपके से उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। उन्हें स्पाई कैमरे के बारे में पिछले हफ्ते अपने बेडरूम की सफाई के दौरान पता चला।

उसने नौकर को तुरंत काम से निकाल दिया था, लेकिन बदनामी के डर से पहले कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन अब नौकर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिस ने शिकायत के बाद शुक्रवार को साइबर थाना क्राइम ईस्ट पुलिस स्टेशन में आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। जांच अधिकारी ने बताया कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी,जांच चल रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

नौकर रखने पर एहतियात बरतने की सलाह


पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि घर में काम करने के लिए नौकर को रखने से पहले उसका सत्यापन करवाया जाएं,ताकि उसके बारे में सभी जानकारी पुलिस के पास हो। वहीं घर में काम करवाने के दौरान नौकर पर नजर जरूर रखें, ताकि वह कोई गलत कदम नहीं उठाएं। इसके अलावा घर में निजी समस्याओं और कारोबार के बारे में भी नौकर के सामने किसी प्रकार की चर्चा नहीं करें। इसके अलावा घर में कभी भी नौकर को अकेला नहीं छोड़े।