News hindi tv

Shadi Me Dhokha : दुल्हन का चेहरा देख चिल्ला उठा दूल्हा, बोला मरना मंजूर लेकिन इसके साथ नहीं रहूंगा

शादी में धोखे का ताजा मामला सामने आया है जिसमें दुल्हन का घूंघट उठते ही दूल्हा चिल्ला उठा खड़ा हुआ यहीं नही दूल्हे ने सभी के सामने कहा कि  उसे मरना मंजूर है लेकिन इसके साथ रहना नहीं
 | 
Shadi Me Dhokha : दुल्हन का चेहरा देख चिल्ला उठा दूल्हा, बोला मरना मंजूर लेकिन इसके साथ नहीं रहूंगा

NEWS HINDI TV, DELHI : कहते हैं कि जब किसी का रिश्ता तय किया जाता है तो उसमें लड़की और लड़की से जुड़ी हर छोटी बात का पता लगाया जाता है. चाहे लड़की के मां-बाप हों या फिर लड़के के सामने वाले के बारे में पूरी छानबीन करते हैं लेकिन इसके बावजूद आए दिन ऐसे ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. हाल ही में उत्तर प्रदेश में हुई एक शादी में ऐसी धोखाधड़ी सामने आई है, जिसमें बेचारे दूल्हे ने तो सुसाइड करने का ही मन बना लिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दूल्हे ने सीधा सुसाइड की ही बात कह दी है.


 यूपी के संभल में हुई इस धोखेबाज शादी के बाद के बारे में जानकर आप ही सतर्क हो जाएंगे. दरअसल, लड़के पक्ष द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि लड़की पक्ष ने सही लड़की दिखा कर दूसरी लड़की से लड़के की शादी करा दी. वहीं, जब मुंह दिखाई की रस्म के दौरान दुल्हन का घूंघट खोला गया तो पूरे ससुराल वाले ही दंग रह गए. नाराज ससुराल वालों ने नई नवेली दुल्हन को तुरंत उसके मायके भेज दिया और वह दूल्हा न्याय की मांग कर रहा है.


 जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला संभल जिले के हजरत नगर गढ़ी थाना इलाके के कटौली गांव का बताया जा रहा है. कटौली गांव निवासी डालचंद की शादी कैला देवी थाना इलाके की एक लड़की से 26 जनवरी को हुई थी. तमाम तरह की रस्मों रिवाजों के चलते दुल्हन के सिर पर घूंघट का रखा गया था. शादी की सारी रस्में पूरी हो गईं लेकिन दुल्हन का घूंघट नहीं खोला गया. यहां तक की शादी के फेरे भी दुल्हन ने घूंघट में ही लिए. दोनों ने सात जन्म की कस्में भी खा ली. शादी संपन्न हो गई.


 लड़का और लड़की पक्ष दोनों ही शादी से बेहद खुश थे. वहीं, दूल्हा डालचंद बड़ी ही खुशी के साथ अपनी नई नवेली दुल्हन को विदा करके अपने गांव कटौली ले आया. नई नवेली दुल्हन को देखने के लिए गांव में आसपड़ोस की कई औरतें डालचंद के घर पर जमा हुई थीं. वहीं जैसे ही मुंह दिखाई की रस्म के लिए दुल्हन का घूंघट उठाया गया, वैसे ही दूल्हे डालचंद समेत उसके पूरे ही परिवार के पैरों के तले से जमीन खिसक गई. वह तो हक्के बक्के रह गए. दुल्हन का घूंघट उठते ही सबके होश उड़ गए

दूल्हे पक्ष ने आरोप लगाया है कि लड़की वालों ने उसको दूसरी लड़की दिखा कर अन्य लड़की से शादी करवा दी. इसके लिए उन्होंने उस लड़की को हर समय घूंघट से ढके रखा. इस धोखे से दूल्हे के परिवार वाले इतना ज्यादा नाराज हुए कि उन्होंने नई नवेली दुल्हन को तुरंत ही उसके मायके भेज दिया. यह बात देखते ही देखते पूरे गांव में आग की तरह फैल गई.


लड़के वालों का कहना तो यह भी है कि जिस लड़की से दूल्हे की शादी करवाई गई है, वह थोड़ा सा दिमागी रूप से ठीक कम है. दूल्हे डालचंद का कहना है कि उसके साथ धोखा किया गया है. लड़की वालों ने छोटी बेटी को दिखाकर बड़ी बेटी के साथ में उसकी शादी कर दी जबकि बड़ी बेटी दिमागी रूप से कुछ कमजोर है. वहीं, लड़की वालों ने भी लड़के वालों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है.


 एक तरफ जहां पूरे मामले को लेकर हो हल्ला मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर दूल्हे डालचंद का तो मानो पूरी तरह से दिल टूट गया है. 26 जनवरी को हुई शादी में अभी तक की कोई भी फैसला नहीं आया है. वहीं, दूल्हे डालचंद का कहना है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं जहर खा कर सुसाइड कर लूंगा. पर कुछ भी हो जाए इस लड़की के साथ में अपनी जिंदगी नहीं बताऊंगा. पीड़ित लड़के वालों ने तो लड़की वालों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.