News hindi tv

Hotel में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएं, कमरों का नजारा देख पुलिस के उड़े होश

सेक्स रैकेट के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। पुलिस ने होटल में छापेमारी की। छोपमारी के दौरान पुलिस को आठ प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। 
 
 | 
Hotel में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएं, कमरों का नजारा देख पुलिस के उड़े होश

NEWS HINDI TV, DELHI : पैसा कमाने के लिए आज कुछ लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। पैसा कमाने के लिए होटल व्यवसायी छात्र छात्राओं को प्रति घंटे के हिसाब से कुछ रकम लेकर कमरा उपलब्ध करवाते थे। सीएम पोर्टल पर जिसकी शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को जब पुलिस ने होटल पर छापा मारा तो आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले।

जिले में वेश बदलकर सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव सोमवार को हरबंश मोहाल स्थित एक होटल पहुंची। बगैर आईडी प्रूफ के उन्होंने एक कमरा बुक कराया तो होटल का फर्जीवाड़ा खुल गया। उन्होंने फोर्स के साथ होटल में छापेमारी की। कमरों में आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस इन सभी के साथ होटल के मैनेजर व एक कर्मी को थाने ले गई। इस मामले की शिकायत सीएम पोर्टल पर की गई थी मगर थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।


 

क-एक कमरा खुलवाकर चेक किए

एसएसपी अनंत देव के मुताबिक, कई बार हरबंश मोहाल पुलिस को इस होटल में गलत कार्य किए जाने की जानकारी दी लेकिन कार्रवाई करने के बजाय शिकायत को ही गलत ठहरा दिया गया। इसलिए सोमवार दोपहर थाना पुलिस को सूचना दिए बगैर सीओ श्वेता यादव व एक सादी वर्दी में एक दरोगा होटल पहुंच गए। रिसेप्शन पर मैनेजर नकुल यादव से उन्होंने बगैर आईडी प्रूफ के कमरा बुक करने को कहा। वह तैयार हो गया तो सीओ ने फोर्स के साथ एक-एक कमरा खुलवाकर चेक किए।
 

टैक्स बचाने को फर्जीवाड़ा किया गया

मोटी कमाई के लिए होटल प्रशासन यह फर्जीवाड़ा करते हैं। पूछताछ में मैनेजर ने बताया कि वह इस तरह के जोड़ों को बिना आईडी प्रूफ के दो-दो हजार रुपये में दो घंटे के लिए कमरे किराए पर देता था। सीओ के मुताबिक, पकड़े गए सभी युवक व युवतियां बालिग हैं। कागजी कार्रवाई के बाद सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। होटल संचालन में नियमों का उल्लंघन किया गया। टैक्स बचाने को फर्जीवाड़ा किया गया। रजिस्ट्रेशन के संबंध में सराय एक्ट में कार्रवाई होगी। मामले की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। उनकी संस्तुति के बाद होटल मालिक पर कार्रवाई की जाएगी।
 

इस पर भी कुछ लोगों की इंट्री भी मिली है

सीओ ने बताया कि होटल मालिक ने फर्जीवाड़ा करने के लिए दो रजिस्टर बना रखे थे। एक पर वह नियम कानून से इंट्री करता है। जांच के दौरान वह पुलिस-प्रशासन को यहीं रजिस्टर दिखाता था। दूसरा रजिस्टर औपचारिकता पूरी करने के लिए था। इस पर भी कुछ लोगों की इंट्री भी मिली है। दोनों रजिस्टर कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।