News hindi tv

कम्पनी दे रही इस कार पर तगड़ा डिस्काउंट, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

Maruti Suzuki WagonR : अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है। बता दे कि कंपनी इस कार पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है। बाकी कई कारों पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है। आपको यह कार बेहद ही सस्ती मिल रही है। आइए जाने इस कार के बारे में विस्तार से।
 | 
कम्पनी दे रही इस कार पर तगड़ा डिस्काउंट, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

NEWS HINDI TV, DELHI :  आपको बता दे कि नए सालके शुरूआत में ही मारुति सुजुकी अपनी कई कारों पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। मारुति सुजुकी ने वैगनआर पर कपंनी जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा अपनी मोस्ट डिमांडिंग कार बलेनो पर भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर (deep discount offer) पेश किया है। 

मारुति सुजुकी बलेनो वर्तमान में 6.61 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री पर है। यह चार वैरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी मॉडल इयर के आधार पर बेनिफिट ऑफर कर रही है। कंपनी MY2023 (Model Year 2023) स्टॉक पर अधिकतम छूट है जनवरी 2024 में ग्राहकों को बलेनो हैचबैक पर 40,000 रुपये से ज्यादा की छूट मिल रही है। आइए नीचे दिए चार्ट में इसकी डिटेल्स चेक करते हैं।

मारुति बलेनो पर  डिस्काउंट


मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक चार वैरिएंट्स (Premium hatchback four variants) में उपलब्ध है। इसमें सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा वैरिएंट शामिल है, जहां तक ​​छूट की बात है, तो मॉडल इयर 2024 के स्टॉक पर कंपनी 29,000 रुपये तक का लाभ ग्राहकों को दे रही है। दूसरी ओर 2023 मॉडल पर कंपनी सबसे ज्यादा 44,000 रुपये तक की छूट दे रही है। ये ऑफर नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के रूप में उपलब्ध है।

मारुति बलेनो इंजन पावरट्रेन

मारुति बलेनो को पावर देने वाला 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन है, जो 5-स्पीड मैनुअल और एक AMT यूनिट से कनेक्टेड है। इस इंजन को 88bhp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट (peak torque generated) करने के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा डेल्टा और जेटा वैरिएंट पर कंपनी-फिटेड सीएनजी किट ऑप्शन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है।