News hindi tv

शिक्षक के प्यार में पागल हुई छात्रा, ऐसे शुरु हुई थी Love Story

 
Bihar News : प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। ये कसी से भी हो सकता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर को छात्रा से प्यार हो गया। 

 
 | 
शिक्षक के प्यार में पागल हुई छात्रा, ऐसे शुरु हुई थी Love Story

NEWS HINDI TV, DELHI : इश्क व मोहबब्त की कई खबरें रोजाना हमारे सामने आती हैं। लेकिन बेगूसराय में एक टीचर को अपनी स्टूडेंट से प्यार हो गया। दरअसल शिक्षक रिश्ते में छात्रा के चाचा लगते हैं। लेकिन रिश्तों की मर्यादा को ताक पर रखते हुए दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करने लगे। पढ़ाई के बहाने दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला चलता रहा। बात आगे बढ़ी तो साथ रहने के लिए दोनों प्लान बनाया और घर से भाग निकले।

चाचा को भतीजी से हुआ प्यार

इस मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि विगत चार नवंबर को सज्जन राम अपनी भतीजी को लेकर फरार हो गया। पुलिस दबिश के कारण चाचा और भतीजी ने थाना पर आकर आत्मसमर्पण बुधवार को कर दिया। बताया गया कि सज्जन राम के यहां लड़की बहुत दिन से ट्यूशन पढ़ रही थी। इसी दौरान दोनों में प्रेम पनपने लगा।

घर से भाग निकले चाचा-भतीजी

पढ़ाई के दौरान मुलाकात का सिलसिला जारी रहा। फिर से दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया और चार नवंबर को दोनों घर से भाग निकले। इस घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के स्वजन चौंक गए। नाबालिग लड़की के पिता ने थाना में इसकी शिकायत की। 
 

थाना पहुंचे प्रेमी और प्रेमिका 


शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़के के पिता और अन्य संबंधियों पर दबाव बनाना शुरू किया। जिसके बाद लड़का और लड़की ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। चाचा और भतीजी का रिश्ता तार-तार करने वाले चाचा मालीपुर के सज्जन राम अपनी नाबालिग भतीजी के साथ बुधवार को थाना पर आकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। इसमें पुलिस ने उक्त लड़की को 164 का बयान दर्ज कराने तथा मेडिकल जांच के लिए बेगूसराय गुरुवार को भेज दिया है। जबकि सज्जन राम को गिरफ्तार करने के बाद  न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।