News hindi tv

Delhi NCR की इन जगहों की नाइटलाइफ हैं बेहद मशहूर, यहां आएगी लंदन जैसी फील

Night life in Delhi NCR : अगर आप भी दोस्तों के साथ नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं। तो गुड़गांव की हैप्पनिंग नाइटलाइफ देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। आपको बता दें कि गुरूग्राम और एनसीआर में ऐसी बहुत सी जगहें है। जहां पर लंदन जैसी फील आती हैं।
 | 
Delhi NCR की इन जगहों की नाइटलाइफ हैं बेहद मशहूर, यहां आएगी लंदन जैसी फील

NEWS HINDI TV, DELHI: नाईट लाइफ या पार्टी (Enjoy night life) का ख्याल आता है तो जहन में विदेशों की तस्वीर होती है लेकिन हम आपको बात दें कि विदेश ही नहीं दिल्ली एनसीआर में भी ऐसी जगह हैं जो नाईट लाइफ के लिए मशहूर है। गुरग्राम को आपने कई बार देखा होगा, लेकिन यहां की नाइटलाइफ का जो मजा है, वो आपको किसी भी शहर में देखने को नहीं मिल सकता। गुड़गांव भी किसी विदेश से कम नहीं है, यहां की जगमगाती स्ट्रीट्स एकदम न्यू यॉर्क और लंदन का फील देती हैं। अगर आप भी रात को पार्टी करने या घूमने के शौकीन है तो बार यहां भी जरूर आएं। रात के समय यहां का समां कुछ और ही होता है।


डीएलएफ साइबर हब - DLF Cyber Hub


साइबर हब गुड़गांव में घूमने की भव्य जगहों में से एक है। ये एक ऐसी जगह है, जहां आप ढेर शेयर शॉपिंग स्टोर, कई महंगे रेस्तरां देख सकते हैं। यहां परिवार संग घूमने के लिए कई जगह मौजूद हैं। स्मैश और कई पब यहां के मुख्य आकर्षण हैं। अपने दोस्तों के साथ घूमने और पार्टी करने के लिए ये जगह बेस्ट है।
 

एंबियंस मॉल - Ambience Mall

एंबियंस मॉल गुड़गांव के सबसे अच्छे शॉपिंग मॉल में से एक है। आप अपना पूरा दिन यहां शॉपिंग करने में बिता सकते हैं। खरीदारी के लिए यहां नेशनल से लेकर इंटरनेशनल ब्रांड मौजूद हैं। यहां पर्याप्त पार्किंग स्लॉट और खाने के लिए कई रेस्तरां भी हैं।

मैनहट्टन ब्रीवरी एंड बार एक्सचेंज - Manhattan Brewery and Bar Exchange

जैसा नाम वैसा रेस्तरां। यहां आपको एक से एक ड्रिंक्स मिल जाएंगी, कीमतें थोड़ी ज्यादा लगेंगी, लेकिन टेस्टी ड्रिंक्स यहां आपको बेहद पसंद आएंगी। यहां लाइव म्यूजिक, डीजे, जैसी फैसिलिटीज मौजूद हैं।

फील अलाइव, गुड़गांव - Feel Alive, Gurgaon

यहां आप कराओके नाइट्स कर सकते हैं, ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं, डीजे पर थिरक सकते हैं। फील अलाइव गुरुग्राम में नाइटलाइफ को एक नया रूप देता है। यहां लेडीज नाइट भी आयोजित की जाती हैं।

आफ्टर स्टोरीज, गुड़गांव - After Stories, Gurgaon

गुड़गांव में एक और लोकप्रिय ब्रू हाउस है, जो ऐप्पल साइडर, म्यूनिख विट व्हीट, बेल्जियन विट और इंग्लिश ब्राउन एले जैसे हाउस ब्रू की अद्भुत रेंज पेश करता है। यहां पिज्जा, रिसोट्टो, बर्गर काफी टेस्टी होते हैं।