News hindi tv

Delhi की इस जगह की नाइटलाइफ लंदन-पेरिस से नहीं है कम

Delhi Night Life - दिल्ली शहर में लोगों का आना-जाना लगा ही रहता है. ऐसे में आप देश की राजधानी दिल्ली में कई फेमस जगहों पर बहुत बार घूमने गए होंगे. लेकिन यहां मौजूद कुछ जगह ऐसी भी हैं जो देश में रहते हुए आपको विदेश में होने का अनुभव करवा सकती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन सी जगह  (Delhi travel destinations)हैं तो आइये आपको बताते हैं.
 
 | 
Delhi की इस जगह की नाइटलाइफ लंदन-पेरिस से नहीं है कम

NEWS HINDI TV, DELHI : अगर आप इस समय दिल्ली में हैं और वायु प्रदूषण के कारण घर के बाहर नहीं निकल पा रहे हैं, तो हम आपको ऐसी एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां की एक रंगीन शाम देखकर आप भूल जाएंगे कि आप इस समय दिल्ली में नहीं हैं, बल्कि अमेरिका या लंदन में हैं. यहां की शाम बेहद ही रंगीन होती है, और यहां पर युवाओं की काफी भीड़ रहती है. इस समय इस जगह की खुबसूरती और भी निखर गई है. यहां पर चारों तरफ पेड़ और पौधे लगाए गए हैं, जहां पर आपको शुद्ध वायु भी मिलता रहेगा. आइए, अब हम इस जगह के बारे में और अधिक जानते हैं।

 

 

Affair : कंपनी की मालकीन ने अपने ही नौकर से 4 साल तक बनाए संबंध, लाखों रुपये भी लुटाए

 

 


दरअसल, एयरोसिटी दिल्ली की जो अब बिल्कुल ही बदल चुकी है, एट्रोसिटी दिल्ली की अब लंदन या अमेरिका की किसी सड़क से तुलना करें तो यह बिल्कुल भी गलत नहीं है, क्योंकि एयरोसिटी में आने के बाद आपको ऐसा प्रतीत होता है कि आप दिल्ली में नहीं, बल्कि यूरोप के किसी देश में हैं.

लंदन जैसा माहौल


दिल्ली के एरोसिटी इलाके का वास्तविकता में यह एक प्राकृतिक ऊर्जा से भरा हुआ स्थान है. यहां की परिस्थितिकी तत्वों की दृष्टि से बहुत सुंदर है, जहां हरियाली चारों ओर फैली हुई है. रात का माहौल लंदन की रात की तरह शांतिपूर्ण है, जिससे युवा वहां के माहौल का आनंद ले सकते हैं. यहां पर विभिन्न विशालकाय शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट्स, पब और आरामदायक स्थल हैं, जिससे लोगों को खुद को मनोरंजन करने का अवसर मिलता है. इसलिए, यहां आना वाकई एक आनंदमय अनुभव हो सकता है, जो लंदन के आने के समान आने से होता है.

Affair : कंपनी की मालकीन ने अपने ही नौकर से 4 साल तक बनाए संबंध, लाखों रुपये भी लुटाए


कैसे पहुंचे यहां


एयरोसिटी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित है, और इस जगह तक पहुंचने के लिए आपके नजदीकी मेट्रो स्टेशन \”एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन\” है. एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन से इस मनमोहक जगह की दूरी मात्र 300 मीटर है.