News hindi tv

आधी कीमत पर Inverter Split AC खरीदने का बार-बार नहीं मिलता मौका, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर

Discount on Inverter Split AC : इन दिनों गर्मी बहुत तेजी से बढ़ रही हैं। और इस बढ़ती गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है और तापमान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अगर आप गर्मी से बचने के लिए अपने घर में नया एसी लगवाने की सोच रहे हैं तो Amazon पर डिस्काउंट सेल चल रही है। अब आपको आधे रेट पर मिलेगा इनवर्टर स्प्लिट AC, आज ही कर दें ऑर्डर....
 | 
आधी कीमत पर Inverter Split AC खरीदने का बार-बार नहीं मिलता मौका, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर

NEWS HINDI TV, DELHI : बाजार में इनवर्टर स्प्लिट एसी (inverter split ac) के कई विकल्प उपलब्ध हैं, जिसके कारण यह असमंजस की स्थिति है कि कौन सा एसी (AC) खरीदा जाए। अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ अच्छे विकल्पों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें कम कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इन सभी एसी की एक बड़ी खासियत यह है कि ये बिजली के बिल को कम करने में मदद करते हैं। इतना ही नहीं डिजाइन के मामले में भी ये काफी स्टाइलिश हैं।

Amazon Today’s Deals में कुछ अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं जो इन सभी इन्वर्टर स्प्लिट एसी (inverter split ac) को बेस्ट बाय प्रोडक्ट बना सकते हैं। ये एसी कंप्रेसर, फीचर्स, ब्लू फिन्स, वारंटी के मामले में मार्केट में मौजूद दूसरे एयर कंडीशनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

4 यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी वाला यह Inverter Smart Split AC 7 कन्वर्टिबल मोड्स के साथ आता है। इसकी कूलिंग कैपेसिटी कमाल की है और यह बिजली की भी बचत करता है। यह एक स्मार्ट एसी है जिसे आप अपने फोन से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसे एलेक्सा और हे गूगल जैसी कमांड के जरिए ऑपरेट किया जा सकता है और इसमें कॉपर कंडेंसर कॉइल दी गई है जो बेहतर कूलिंग की सुविधा देती है। इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश है और यह लिविंग रूम का लुक और बढ़ा देगा।

Voltas 1.4 ton 5 Star, Inverter Split AC

Voltas Inverter Split AC खरीदना है तो यह एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसकी पावर को बाहर के हीट लोड के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकेगा। अगर बाहर 52 डिग्री की गर्मी है तो भी आपको घर के अंदर ठंडक का एहसास होगा। इसकी 5 स्टार रेटिंग बिजली के बिल को भी कम करती है जिससे जेब पर असर नहीं पड़ता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी दी जा रही है।

Godrej 1 Ton 3 Star, 5-In-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC

यह 5-इन-1 कन्वर्टिबल स्प्लिट एसी है जो इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है। Godrej Split AC छोटे कमरे के लिए एकदम परफेक्ट है और इसकी कूलिंग को अपने हिसाब से एडजस्ट किया जा सकेगा। 52 डिग्री की गर्मी में भी ये जबरदस्त कूलिंग देता है और इसकी 3 स्टार रेटिंग कम बिजली खपत करती है। 1 साल की प्रोडक्ट, 5 साल की पीसीबी पर एक्सटेंडेड वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आने वाला यह एसी आपके घर के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है।

Daikin 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

Daikin Inverter Split AC का डिजाइन काफी स्टाइलिश है और यह छोटे कमरे के लिए एकदम सही रहेगा। बाहर कितनी भी गर्मी क्यों न हो, यह एसी आपको घर के अंदर गर्मी का एहसास नहीं होने देगा। इसका स्विंग हवा को पूरे कमरे में अच्छे से फैला देता है। इसमें 1 साल की प्रोडक्ट, 5 साल की पीसीबी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी दी गई है। इसमें कॉपर कंडेंसर कॉइल दी गई है जिसका रखरखाव करना आसान है।

Blue Star 1.3 Ton 3 Star Inverter Split AC

आपाके बता दें कि 4 यूजर रेटिंग वाला यह Blue Star Split AC टर्बो कूल फीचर के साथ आता है जो भयंकर गर्मी में भी कमरे को तुरंत ठंडा कर देता है। इसके साथ 5 साल की वारंटी दी गई है जिससे यह एक ड्यूरेबल प्रोडक्ट बन जाता है। इसके ईको मोड के साथ आपको कूलिंग तो बढ़िया मिलेगी ही और साथ ही बिजली का बिल भी कम आएगा। इसके ब्लू फिन्स के साथ प्रोटेक्शन दी गई है जिससे जंग लगने की परेशानी नहीं आती है। इसका डिजाइन भी काफी अच्छा है।