News hindi tv

Noida की ये 3 जगहें नाइटलाइफ के लिए है मशहूर, दोस्तों के साथ फ्री में कर सकते हैं एंट्री

Best Nightlife In Noida : अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ नोएडा गए हुए हैं। और नोएडा में हैं और नाइटलाइफ का अनुभव लेना चाहते हैं,। तो आज हम आपको नोएडा के ऐसे 3 खास क्‍लबों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी रंगीन नाइटलाइफ के लिए बेहद मशहूर हैं। और आप नोएडा के इन क्लबों में फ्री में एंट्री कर सकते हैं। जानिए इन जगहों के बारे में पूरी डिटेल...
 | 
Noida की ये 3 जगहें नाइटलाइफ के लिए है मशहूर, दोस्तों के साथ फ्री में कर सकते हैं एंट्री

NEWS HINDI TV, DELHI: ये बात किसी से छुपी नहीं है कि यूपी के नोएडा शहर की नाइटलाइफ़ बेहद रोमांचक है. यहां ऐसे बहुत सारे क्लब एंड रेस्टोरेंट हैं, जहां आप अपने लव वन या फिर अपने दोस्तों के साथ पूरी रात पार्टी कर सकते हैं। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि जो लोग डांस पार्टीज-लाइव बैंड और डीजे नाइट का एक्‍सपीरियंस करना चाहते हैं, वो नोएडा के क्‍लबों में आना पसंद करते हैं।

अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें देर रात तक पार्टी करना पसंद है, तो हम आपको नोएडा के तीन ऐसे क्लबों के बारे में बता रहे हैं, जहां जाने के लिए आपको एक भी पैसा देने की जरूरत नहीं है। यहां लोगों के लिए एंट्री एकदम फ्री है। हालांकि, इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं कि यहां लोग कम आते हैं या इनका बोलबाला नहीं है बल्कि ये नोएडा के बेस्ट क्लब्स हैं, जहां रात के 12 बजते ही पूरा माहौल एकदम बदल जाता है। 


नोएडा पब एक्‍सचेंज:

दिल्‍ली के युवाओं के बीच नोएडा का पब एक्‍सचेंज क्‍लब काफी ज्यादा पॉपुलर है। सेक्टर 18 में स्थित यह क्लब दिल्ली एनसीआर का बेस्ट क्‍लब माना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह ऐसा पहला क्‍लब है, जो स्‍टॉक एक्‍सचेंज की तरह वर्क करता है। इसकी खासियत यहां मिलने वाली अलग-अलग वैरायटी की शराब है। इतना ही नहीं, यहां का लाइव बैंड जबरदस्त है। इसे सुनने के बाद शायद ही आपको यहां से लौटने का मन करे।

नोएडा पब एक्‍सचेंज में आप अपने पार्टनर के साथ दिल खोलकर नाच-गा सकते हैं। आपको बता दें कि इस पब में डेथ फ्रैपे-वॉटरमेलन पैशन फ्रूट मजेटो और शर्ली टेंपल ड्रिंक की खूब डिमांड है। यह क्‍लब दोपहर 12:30 बजे खुलता है। यहां आप रात के 12 बजे तक नाइटलाइफ एन्जॉय कर सकते हैं, वो भी एकदम मुफ्त।

द आयरिश हाउस

द आयरिश हाउस नोएडा के सबसे पॉपुलर क्लबों में से एक है। इसका डिजाइन एकदम विदेशी क्लब को मैच करते हुए बनाया है। यहां की कांच की रंग-बिरंगी खिड़कियां, दरवाजे और इंटीरियर बहुत ज्यादा खूबसूरत है। हालांकि, पहली बार में आप यहां जाने का आइडिया ड्रॉप कर दें। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आपको काफी महंगा लग सकता है। लेकिन बता दें कि यहां रात होते ही एंट्री फ्री है।

इतना ही नहीं, यहां का यूरोपीय-अमेरिकी और कॉन्टिनेंटल फूड काफी दिलचस्प है। यही नहीं, शाम के 5 बजे से लेकर रात 8 बजे तक इस क्लब में ड्रिंक्स पर कुछ स्‍पेशल ऑफर चलते हैं, जिसका आप जमकर लुत्फ उठा सकते हैं।


ब्‍लू क्लब और लाउंज:

कॉकटेल पार्टीज के शौकीन लोगों के लिए ब्लू क्लब और लाउंज किसी जन्नत से कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां आपको ड्रिंक्स की बहुत सारी वैरायटी मिल जाएंगी। ब्लू क्लब और लाउंज नोएडा सेक्टर 18 का बेस्ट क्‍लब है। पार्टनर के साथ रोमांटिक नाइट आउट के लिए भी यह क्लब काफी अच्‍छा है।

यहां आकर आप मुगलई डिशेज ट्राई कर सकते हैं। क्‍लब में स्टाइलिश फर्नीचर के साथ इंडाेर और आउटडोर सिटिंग की भी तगड़ी व्‍यवस्‍था है। अगर आपका बजट ठीक-ठाक है, तो दो लोग कुल 1800 रूपए में पूरी रात एन्‍जॉय कर सकते हैं।