News hindi tv

Nightlife के लिए ये 5 शहर हैं महशूर, दूर दूर से एंजॉय करने के लिए आते हैं लोग

Nightlife city : अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ या आपने पार्टनर के साथ बेस्ट नाइटलाइफ (Nightlife) का मजा लेना चाहते हैं। तो आज हम आपको अपनी इस खबर में ऐसे 5 शहरों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी रंगीन नाइटलाइफ के लिए बेहद मशहूर हैं। इन शहरों में दूर - दूर से लोग नाइट लाइफ का एंजॉय करने के लिए आते हैं। जानिए इन जगहों के बारे में पूरी डिटेल...
 | 
Nightlife के लिए ये 5 शहर हैं महशूर, दूर दूर से एंजॉय करने के लिए आते हैं लोग

NEWS HINDI TV, DELHI: आजकल के दौर में नाइट लाइफ युवाओं को बहुत आकर्षित करने लगी है। इसके लिए वह काफी भटकते भी हैं। पहले के समय नाइट लाइफ के लिए केवल एकाध शहर ही जाने जाते थे, लेकिन अब के समय में कई ऐसे शहर हैं जहां की नाइट लाइफ युवाओं को बहुत आकर्षित करती है। नाइट लाइफ (Nightlife) यानी कि रात को संगीत की तेज धुन और ऊर्जा से भरे युवा और उनके हाथ में लहराता हुआ जाम का ग्लास। आइए जानते हैं कि किन शहरों का बेहतरीन है नाइट लाइफ।

जयपुर

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आप ऐतिहासिक इमारतों के साथ नाइटलाइफ (Jaipur Night Life) को भी अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं। जयपुर की मिडनाइट बाजार नाइटलाइफ (Nightlife) की रौनक बढ़ाती है। 

मुंबई

मुंबई की नाइट लाइफ (Mumbai Night Life) तो युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय है। यहां की नाइट लाइफ सिर्फ पब या डिस्क तक ही सिमित नहीं है। बल्कि आप मरीन-ड्राइव, चौपाटी बीच, नरीमन प्वाइंट और फोर्ट रोड और ड्राइविंग, डांस, ड्रिंकिंग, समुद्र तटों की सैर, सड़क किनारे स्थित ढाबों व रेस्टोरेंट्स में डिनर आदि को भी एन्जॉय कर सकते हैं। 

कोलकाता

रसगुल्ला और हावड़ा ब्रिज के अलावा कोलकाता अपनी नाइटलाइफ (Kolkata Night Life) के लिए भी फेमस है। कोलकाता की लाइफ जहां दिन में बहुत अस्त व्यस्त दिखता है वहीं रात को और खूबसूरत हो जाती है। यही कारण है कि इस शहर को कहा जाता है कि कोलकाता दिन में कुछ और रात में कुछ और है। कोलकाता में बड़ी संख्या में नाईट कल्ब, पब, डांस बार है। जहां युवा दिलों की धड़कनें एक होती है। 

गोवा

जब बात पार्टी और नाइट लाइफ (Goa Night Life) की हो तो गोवा के बात किए बिना बात अधूरी रह जाएगी। युवाओं को गोवा का बीच ही नहीं बल्कि नाईट लाइफ भी काफी आकर्षित करती है। अगर आप गोवा में हैं और पार्टी को फुल ऑन एंज्वॉय करना चाहते हैं तो अंजुना बीच जाना कभी न भूलें।