News hindi tv

Delhi में इन 5 जगहों की नाइट लाइफ है मशहूर, लंदन-पेरिस को भी देती है मात

Delhi News: अगर आपको भी नाइट लाइफ एन्जॉय करने का शौक है तो ये खबर आपके लिए खास है। आज हम इस खबर में बताने वाले हैं दिल्ली की पांच ऐसी जगहों के बारे में जहां की नाइट लाइफ बेहद खास होती है। इनके आगे लंदन- पेरिस भी फीका पड़ जाता है। यहां का माहौल रातभर रंगीन रहता है। आईए जान लेते हैं इन जगहों के बारे में पूरी डिटेल.
 | 
Delhi में इन 5 जगहों की नाइट लाइफ है मशहूर, लंदन-पेरिस को भी देती है मात

NEWS HINDI TV, DELHI: मुंबई के बाद अगर किसी शहर की बेस्ट नाइटलाइफ( Best Nightlife in delhi ) की बात की जाती है, तो वो दिल्ली है। राजधानी से अच्छा ऑप्शन आपको कही और कोई नहीं मिल सकता। मुंबई( Mumbai nightlife ) में जिस तरह से रातभर पार्टी चलती है, उसी तरह दिल्ली में भी ऐसे अनेकों पब्स और क्लब्स हैं, जहां आप रात के 12 बजे तक और सुबह के 4 बजे तक एन्जॉय कर सकते हैं।


जी हां, दिल्ली में ऐसे कई क्लब्स( Clubs in delhi ) हैं जो रात के 12 बजे तक खुलते हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जहां लोग 3 तो कहीं 4 बजे भी रहकर आखिरी गाने के साथ थिरक सकते हैं। चलिए आपको इन जगहों के बारे में बताते हैं।

द इलेक्ट्रिक रूम-

दिल्ली का द इलेक्ट्रिक रूम( The Electric Room ) आज दिल्ली के बेस्ट क्लबों में से एक बन चुका है। यहां की नाइटलाइफ( Nightlife Enjoy ) आपको बिल्कुल गोवा जैसा फील देगी। यही नहीं, लाइटनिंग, म्यूजिक इस जगह की दिलचस्पी को और बढ़ा देंगे। इस क्लब में आपको कॉकटेल( cocktail ) और मॉक-टेल की कई वैरायटीज भी देखने को मिल जाएगी। यहां आप पूरी रात का लुत्फ उठा सकते हैं।


खुलने का समय: शाम 4:30 बजे से सुबह 4 बजे तक
पता: लोधी, लोधी रोड, नई दिल्ली
दो लोगों का खर्चा : 4900 रुपए

लिट बार और रिस्टोरेन्ट, जीके-3-


अगर आप ग्रेटर कैलाश 3 रहते हैं, तो जरूर इस लिट बार और रिस्टोरेन्ट( Lit Bar and Restaurant ) से वाकिफ होंगे। यहां स्मोकी बार और ग्रिल का भी पूरा मजा उठा सकते हैं। हल्की लाइट और नॉर्मल डेकोरेशन लोगों का दिल जीत लेगा। यही नहीं, यहां का कॉन्टिनेंटल और इटालियन फूड काफी टेस्टी माना जाता है। यहां का ‘गोट पनीर बॉल्स’, ‘पोर्क बेली बाओ’ का टेस्ट लेना जरा भी ना भूलें। ये रेस्तरां अपने म्यूजिक से ही लोगों का मूड बना देता है। गोट पनीर बॉल्स’ से लेकर ‘पोर्क बेली बाओ’ तक डिश का लुत्फ उठाना ना भूलें। शनिवार की रात को एन्जॉय करने के लिए ये जगह बेस्ट है।


खुलने का समय: दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक
पता: मस्जिद मोठ, ग्रेटर कैलाश (जीके) 3, नई दिल्ली
दो लोगों का खर्चा : 1200 रुपए


क्लब बीडब्ल्यू-


पार्टी करने के लिए इससे परफेक्ट जगह और कोई नहीं हो सकती। क्लब बीडब्ल्यू( club bw ) में आपको लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल जाएगी। अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें खाना खाते-खाते मजेदार डीजे पार्टी का भी मजा लेना होता है, वो इस क्लब का रूख कर सकते हैं।
पता: सूर्या नई दिल्ली, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली
समय: रात 9 बजे से सुबह 3 बजे तक

प्लेबॉय क्लब न्यू दिल्ली-


पार्टी करने के लिए भी ये जगह एकदम बढ़िया है। प्लेबॉय क्लब( playboy club in delhi ) जगह लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। आपको आमतौर पर क्लब में लोगों की भीड़ भी काफी देखने को मिल जाएगी। यही आप रात के 3 बजे तक पार्टी कर सकते हैं। फिर वो टेस्टी खाना हो, मजेदार म्यूजिक हो, हर किसी के लिए ये जगह बेस्ट है।
कहां है: सूर्या नई दिल्ली, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली
समय: रात 9 बजे से सुबह 3 बजे तक

द हॉन्ग कॉन्ग क्लब-


अगर आप विदेशी खाने और ड्रिंक्स का मजा लेना चाहते हैं, तो आप हांगकांग क्लब( The Hong Kong Club in delhi ) का मजा ले सकते हैं। 5 स्टार माहौल के साथ-साथ आप यहां मजेदार पार्टी में भी शामिल हो सकते हैं। अगर आपको नाचना नहीं आता तो चिंता मत करिए ये जगह आपको यकीनन नचाने पर मजबूर कर देगी। साथ ही यहां के हर तरह खानों का भी पूरा मजा उठा सकते हैं।
पता: अंदाज दिल्ली, एसेट 1, एरोसिटी, नई दिल्ली
खुलने का समय: शाम 6 बजे - सुबह 4 बजे
दो लोगों का कितना आएगा खर्च: 4500 रुपए