News hindi tv

दिल खुश कर देंगे 5 Door Thar के ये फीचर्स, ये होगा इसमें खास

कुछ साल पहले Mahindra ने Thar को लॉन्च किया था और तबसे ही लोग इसके 5 door thar वर्शन का इंतज़ार कर रहे हैं और कम्पनी ने जानकारी दी है की इसका ये मॉडल जल्दी ही लॉन्च कर दिया जायेगा।  अगर आप भी इस 5 door thar का इंतज़ार कर रहे है तो जान लीजिये की इस बार इस थार में क्या खास होने वाला है और कम्पनी कौनसे कौनसे फीचर इसमें देने जा रही है 
 | 
दिल खुश कर देंगे 5 Door Thar के ये फीचर्स

News Hindi TV, Delhi : महिंद्रा थार के 5 डोर (5 door thar) वर्जन पर तेजी से काम चल रहा है. टेस्टिंग के दौरान भी इस एसयूवी को कई बार देखा गया है. ऑफ-रोड ड्राइविंग यानी खराब रास्तों और पहाड़ों पर गाड़ी चलाने के लिए थार को काफी पसंद किया जाता है. देश भर में इसकी अलग ही पहचान है. भारत में काफी समय से 5 दरवाजों की थार (5 door thar) का इंतजार किया जा रहा है. अपकमिंग एसयूवी (upcoming SUV) को कई अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

इस दिन लॉन्च होगी 5 Door Thar , जानिए फीचर और प्राइस


महिंद्रा थार (5 door thar) सेफ एसयूवी के तौर पर जानी जाती है. पांच दरवाजों की नई थार (5 door thar) भी सेफ्टी, कंफर्ट और फीचर्स के मामले में कम नहीं रहेगी. यहां हम 5 फीचर्स के बारे में बात करेंगे जो महिंद्रा थार के 5 डोर वर्जन में देखे जाने की संभावना है.

5 डोर महिंद्रा थार के 5 संभावित फीचर्स
1. सनरूफ: 5 डोर महिंद्रा (5 door thar) थार में फुल पैनोरामिक सनरूफ शायद ना मिले, लेकिन सिंगल पेन सनरूफ जरूर मिल सकती है. 3 डोर थार में ये नहीं ऐसा फीचर नहीं मिलता है.


2. डुअल-जोन एसी: 3 दरवाजों की थार में केवल ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल फीचर मिलता है. मगर 5 डोर वर्जन (5 door thar) में डुअल-जोन एसी फीचर दिया जा सकता है, जैसा XUV700 और स्कॉर्पियो N में मिलता है.

3. रियर डिस्क ब्रेक: नई थार में सेफ्टी फीचर्स बेहतर किए जाने की उम्मीद है. ऐसे में 5 दरवाजों वाली थार (5 door thar) को रियर डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च किया ज सकता है.

4. बड़ी टचस्क्रीन: महिंद्रा XUV400 की तरह नई थार में 10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है. साथ में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले की सपोर्ट दी जाएगी.

5. डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: 5 डोर थार (5 door thar) में XUV400 की तरह 10.25 का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया जा सकता है. 3 दरवाजों की थार में एनालॉग सेटअप मिलता है.

इस दिन लॉन्च होगी 5 Door Thar , जानिए फीचर और प्राइस

ये फीचर्स भी करेंगे कमाल
महिंद्रा थार के 5 डोर वर्जन (5 door thar) में पार्किंग सेंसर के साथ रिवर्सिंग कैमरा, रियर सेंटर आर्मरेस्ट, 6 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं. अपकमिंग थार की संभावित कीमत की बात करें तो इसे लगभग 12.5 लाख रुपये के एक्स-शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया जा सकता है.