News hindi tv

जया किशोरी की इन 3 बातों पर कर लें विचार, खुल जाएगा भाग्य

Jaya Kishori : जया किशोरी की कुछ ऐसी बातें हैं, जो मानव जीवन को पूरी तरह से बदलकर रख देंगी. उनकी इन बातों को अगर किसी ने फॉलो कर लिया तो जीवन में कभी धोखा नहीं खा सकता है.
 | 
जया किशोरी की इन 3 बातों पर कर लें विचार, खुल जाएगा भाग्य

NEWS HINDI TV, DELHI : कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी की बातों को श्रोता बेहद ध्यान से सुनते हैं. उनकी द्वारा कही गई बातों जीवन को बदलने वाली होती हैं. उनकी बातों का अनुसरण कर कई लोग सरल और सफल जीवन जी रहे हैं. यही वजह है कि उनके सोशल मीडिया में लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. 


आमदनी

जया किशोरी के अनुसार, इंसान को कभी भी दूसरों को अपने घर की समस्याओं के बारे में नहीं बताना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में दूसरों का दखल बढ़ सकता है और आप हंसी के पात्र बन सकते हैं. इसके अलावा इंसान को अपनी कमाई और उसके सोर्स के बारे में भी दूसरों को नहीं बताना चाहिए. इस अहम जानकारी का लोग फायदा उठा सकते हैं. इससे आपको हानि पहुंच सकती है.

योजना


जया किशोरी का कहना है कि कभी भी अपनी योजना के बारे में दूसरों को नहीं बताना चाहिए. आपकी योजना अगर गुप्त नहीं रहेगी तो काम सफल होने में दिक्कत आ सकती है. अपनी लव लाइफ के बारे में भी दूसरों को कभी भी नहीं बताना चाहिए क्योंकि इसमें कई ऐसी बातें होती हैं, जिनकी वजह से आपको बाद में शर्मिंदा होना पड़ सकता है.

अगला कदम

उनका कहना है कि इंसान को अपने अगले कदम के बारे में भी किसी को नहीं बताना चाहिए. ऐसा करके वह किसी भी मुश्किल से निकल सकता है.