News hindi tv

बेहद कम कीमत में मिल रही 70 किलोमीटर की माइलेज देने वाली ये बाइक, बिक्री में हो रही लगातार बढ़ोतरी

Cheapest Rate Good Mileage Bike : आज हम बाइक लवर्स के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। यदि आप भी नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो flipkart पर इस 70 किलोमीटर की माइलेज देने वाली बाइक पर भारी छूट दी जा रही हैं। आप इस दमदार बाइक को 60 हजार में खरीद सकते हैं। जानिए कैसे...
 | 
बेहद कम कीमत में मिल रही 70 किलोमीटर की माइलेज देने वाली ये बाइक, बिक्री में हो रही लगातार बढ़ोतरी

NEWS HINDI TV, DELHI: आजकल ऑनलाइन शॉपिंग (online bike shopping) का जमाना है। व्यक्ति अपनी हर छोटी से बड़ी जरूरत की चीज को घर बैठे ही ऑर्डर कर लेता है। बता दें कि फ्लिपकार्ट की वेबसाइट और ऐप के जरिए आप सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक आइटम, फैशन एसेसरीज और घरेलू सामान ही नहीं, नई बाइक या स्कूटर भी खरीद सकते हैं. आज इस खबर में हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे है जो कि न केवल सस्ती और बजट में मिलेगी बल्कि अच्छा खासा माइलेज भी देगी।

यहां हम Hero HF Deluxe मोटरसाइकिल के बारे में बता रहे हैं, जो फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है. इसकी कीमत 59,698 रुपये है. बाइक के साथ कई शॉपिंग ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

हर रोज की आवाजाही और ट्रैफिक से निपटने के लिए Hero HF Deluxe मोटरबाइक एक अच्छा विकल्प है. इसके अलॉय व्हील्स (alloy wheels) स्टाइलिश दिखते हैं. साथ ही इसकी हैंडलिंग काफी आसान है. इसमें इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम और पीछे की तरफ 130mm के ब्रेक दिए गए हैं, इनकी वहज से ड्राइविंग फास्ट और सेफ हो जाती है. बाइक की लंबी और आरामदायक सीट्स लंबी दूरी की ड्राइविंग के लिए भी काफी बेहतर काम करती हैं.

Hero HF Deluxe design

ये मोटरसाइकल 2051mm लंबी, 720mm चौड़ी और 1074mm ऊंची है. साथ ही इसका व्हीलबेस 1235mm का, ग्राउंड क्लियरेंस 165mm, वजन 110mm और सीट हाईट 805mm है. कंसोल में स्पीडोमीटर मिलता है. इसके अलावा बाइक में ऑप्टिमाइज पुलिंग पावर, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम और इजी स्टार्ट टेक्नोलॉजी मिलती है.


Hero HF Deluxe engine

Hero HF Deluxe में 97.22 सीसी का 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन दिया (Hero HF Deluxe engine) गया है, जो 8.02PS की पावर और 8.05 nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. ये किक स्टार्ट सिस्टम के साथ आती है. बाइक में फ्रंट में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और ये ट्यूब टायर के साथ आती है. इसका फ्यूल टैंक 9.6 लीटर का है. इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे की है. माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में ये 70 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है.


Hero HF Deluxe offers and discount

आप यदि फ्लिपकार्ट से Hero HF Deluxe बाइक खरीदते हैं तो सिटी-ब्रांड के क्रेडिट कार्ड और HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन करने पर 10% का डिस्काउंट पाया जा सकता है. वहीं Flipkart UPI के जरिए पहली पेमेंट करने पर 25 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. साथ ही आपको एक सरप्राइज कैशबैक या कूपन भी मिल (Hero HF Deluxe offers and discount) सकता है, जिसे आप बाद में रिडीम कर सकते हैं.

Warranty on Hero HF Deluxe 

अगर वारंटी की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प इस मोटरसाइकल पर 5 साल या 70 हजार किलोमीटर तक की वारेंटी दे रही है. ये बाइक खरीदने की तारीख से एक्टिव हो जाती है.

Hero HF Deluxe price

आप ये जान लें कि फ्लिपकार्ट पर ये बाइक एक्स-शोरूम कीमत 59,698 रुपये में लिस्ट (Hero HF Deluxe price) है. इस कीमत के अलावा इंश्योरेंस अमाउंट, RTO चार्ज, वैल्यू एडेड सर्विस, हैंडलिंग चार्ज और एक्स्ट्रा एसेसरीज के लिए आपको अलग से पैसा देना होगा. ये पेमेंट सीधा असाइन किए गए डीलर को करनी होगी. इसके अलावा बाइक की डिलीवरी असाइन की गई डीलरशिप से मिलेगी. ध्यान रहे इसके लिए डोर-स्टेप डिलीवरी उपलब्ध नहीं है. ज्यादा डिटेल के लिए आप कंपनी की गाइडलाइन्स पढ़ सकते हैं.


जानकारी के लिए बता दें अगर मोटरसाइकल में डिफेक्ट निकलता है तो इसके रिपेयर या रिप्लेस करने की जिम्मेदारी हीरो मोटोकॉर्प की होगी.