News hindi tv

OnePlus के इस स्मार्टफोन ने मचाया गदर, सिर्फ 25 मिनट में होगा फुल चार्ज, जानिए कीमत...

OnePlus 11R Solar Red Edition launch Price : अगर भी हाल ही में नया फोन खरीदने के लिए जा रहे हैं। और एक अच्छा और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि OnePlus के इस धासूं स्मार्टफाेन ने लोगों के दिलों पर राज कर लिया हैं। आपको बता दें कि ये फोन केवल 25 मिनट में फुल चार्ज होता हैं। और इसमें आपको कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। जानिए इस फोन की कीमत के बारे में...
 | 
OnePlus के इस स्मार्टफोन ने मचाया गदर, सिर्फ 25 मिनट में होगा फुल चार्ज, जानिए कीमत... 

NEWS HINDI TV, DELHI:  आपको बता दें कि OnePlus आज अपने वनप्लस 11आर (oneplus 11r) सोलर रेड एडिशन का एक और वेरिएंट लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने यह जानकारी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल के जरिए दी थी। नया वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगा। कीमत को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 12आर से काफी सस्ता (oneplus 11r price) होगा। वनप्लस 12आर फिलहाल भारत में 39,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।


 

OnePlus 11R Solar Red Edition की कितनी हो सकती है कीमत?  

और वहीं वनप्लस 11आर oneplus 11r को आप फिलहाल 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोलर रेड मॉडल की कीमत रेगुलर 11R मॉडल से थोड़ी (OnePlus 11R Solar Red Edition Price) ज्यादा हो सकती है। हालांकि, फोन की वास्तविक कीमत लॉन्च के बाद ही सामने आएगी। अभी आप रेड एडिशन को अमेज़न के माध्यम से 999 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं क्योंकि इसकी लिस्टिंग पहले से ही ई-कॉमर्स साइट पर लाइव है। लिस्टिंग में कहा गया है कि प्री-बुकिंग राशि रिडेम्पशन से पहले अमेज़न पे बैलेंस में वापस जोड़ दी जाएगी।

खरीदारी पर आपको ये खास ऑफर मिलेगा:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Amazon पेज के मुताबिक, कंपनी आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक और वनकार्ड पर 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट (OnePlus 11R Solar Red Edition discount) भी देगी, जिससे कीमत और भी कम हो जाएगी। इसके साथ ही ग्राहकों के पास 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई क्लेम करने का भी ऑप्शन होगा। अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो चलिए इसके फीचर्स भी जान लेते हैं।

OnePlus 11R Solar Red Edition के फीचर्स:

वनप्लस 11आर (oneplus 11r) सोलर रेड संस्करण क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC से लैस होगा। डिवाइस में LPDDR5X रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पंच-होल डिजाइन देखने को मिलने वाला है। साथ ही फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसमें वनप्लस 9आरटी कि तरह राउंडेड कॉर्नर (OnePlus 11R Solar Red Edition features) मिलेंगे। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1450nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।

OnePlus 11R Solar Red Edition के कैमरा फीचर्स:  

और बात अगर कैमरे की करें तो फोन में 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा (OnePlus 11R Solar Red Edition camera features) मिलने वाला है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। मिड-रेंज प्रीमियम 5G वनप्लस फोन बड़ी 5000mAh बैटरी और 100W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कंपनी का दावा है कि ये फोन सिर्फ 25 मिनट में 0 से 100 परसेंट तक चार्ज हो सकता है।