News hindi tv

OnePlus का ये स्मार्टफोन 21 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत और खासियत

OnePlus Smartphone : अगर आप भी हाल ही में नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। और अगर आप वनप्लस के दिवाने हैं। तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हैं। दरअसल, 21 मार्च को OnePlus का ये दमदार स्मार्टफोन खास फीचर्स के साथ पेश होने जा रहा हैं। और वनप्लस (OnePlus )के इस स्मार्टफोन में आपको एक बेहतर कैमरा सेटअप भी मिलेगा। जानिए कीमत के बारे में...
 | 
OnePlus का ये स्मार्टफोन 21 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत और खासियत

NEWS HINDI TV, DELHI: आजकल स्मार्टफोन के बिना किसी का काम नही चलता है। हर दूसरे व्यक्ति के पास आपको फोन देखने को मिल ही जाएगा। आज हम आपको एक नए लॉन्च होने वाले फोन के बारे में बताने वाले है। OnePlus बीते कुछ दिनों से कई टीजर के जरिए OnePlus Ace 3V के फीचर्स (Features of OnePlus Ace 3V) की जानकारी दे रहा है। अब ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर चीन में स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है जो कि गुरुवार 21 मार्च को लॉन्च होगा। 


आगामी वनप्लस (OnePlus) स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप पर बेस्ड होगा। फोन में 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज दी जाएगी। यहां हम आपको OnePlus Ace 3V के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus Ace 3V design

OnePlus Ace 3V के डिजाइन की बात की जाए तो इसके मामले में यह फोन अपने पिछले मॉडल से काफी अलग दिखता (OnePlus Ace 3V design) है। इसमें एक ही आईलेंड में वर्टिकल कैमरा स्टैक है और Ace 2V की तुलना में छोटे कैमरा रिंग हैं। आपको बाईं ओर एक अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा और फोन पर्पल, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। 
अफवाहें बताती हैं कि OnePlus Ace 3V को ग्लोबल मार्केट में OnePlus Nord CE 4 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, जो 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है।

OnePlus Ace 3V specifications

बता दें कि OnePlus ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि, अफवाह है कि OnePlus Ace 3V में 1.5K रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले होगी। उम्मीद की जा सकती है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर (OnePlus Ace 3V specifications) चलेगा।


OnePlus Ace 3V camera setup

OnePlus Ace 3V के कैमरा सेटअप (OnePlus Ace 3V camera setup) के लिए स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX890, OIS कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा दिया गया है।


वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा फोन में 5,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी।