News hindi tv

महज 6.49 लाख में खरीद सकते हैं ये धाकड़ कार, मिलेगी दमदार माइलेज और फीचर्स

Car Discount : कार खरीदने का सपना हर किसी का होता हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोगों का ये सपना अधुरा रह जाता हैं। लेकिन आज हम आपके लिए जबरदस्त मौका लेकर आए है। अब आप कम कीमत में और अच्छी माइलेज देने वाली कार खरीद सकते हैं। दरअसल, कंपनी अपनी इस कार पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर (discount offer) कर रही है। जानिए कार से जुड़ी पूरी डिटेल...
 | 
महज 6.49 लाख में खरीद सकते हैं ये धाकड़ कार, मिलेगी दमदार माइलेज और फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI: भले ही सेडान गाड़ियों मि सेल काफी कम हो गयी है क्योंकि ग्राहक SUV गाड़ियों को खरीद रहे हैं पर फिर भी हुंडई (Hyundai) की इस गाडी को खरीदने के लिए ग्राहक शोरूम पर लाइन लगा कर खड़े हैं। भारतीय बाजार में हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) की कीमतें 6.49 लाख रुपये से शुरू होती हैं। जो ग्राहक इस कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, वो सबसे पहले इस डिस्काउंट ऑफर (discount offer) की डिटेल्स जान लें।

इतना मिल रहा डिस्काउंट :

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर (discount offer) की बात करें तो मार्च 2024 में पेट्रोल से चलने वाली हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी इस मॉडल पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। साथ ही ग्राहक 5,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी हासिल कर सकते हैं।

हुंडई ऑरा CNG पर कितने का डिस्काउंट?

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura CNG) पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो सब-फोर-मीटर सेडान के सीएनजी वैरिएंट पर कंपनी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही ग्राहकों को 10,000 का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट (discount ) मिल रहा है। CNG में ये गाडी 28 KMPL तक की माइलेज देती है जिससे ये अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादे माइलेज देने वाली गाडी बन जाती है 

जनवरी में हुई थी कीमत बढ़ोतरी

इस साल जनवरी में हुंडई (Hyundai) ने ऑरा (Aura) की कीमतों में 7,900 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी। यह कार पांच वैरिएंट E, S, SX, SX Plus, and SX (O) में उपलब्ध है। हुंडई के इस मॉडल को 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर, NA पेट्रोल इंजन से पावर मिलती है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट के साथ जोड़ा गया है।