News hindi tv

लॉन्च होने जा रहा 12 हजार से भी कम कीमत वाला ये Smartphone, फीचर्स देख हो जाएंगे खुश

Realme Narzo 70x Launch Date and Features : अगर आप भी कम कीमत में कोई अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि रियलमी (Realme) जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही हैं। और इस फोन का नाम Realme Narzo 70x होगा। जानिए इस फोन की खासियत और कब होगा ये फोन लॉन्च...
 | 
लॉन्च होने जा रहा 12 हजार से भी कम कीमत वाला ये Smartphone, फीचर्स देख हो जाएंगे खुश

NEWS HINDI TV, DELHI: Realme Narzo 70x Launch Date and Price : Realme भारतीय बाजार में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने अपनी P1 5G सीरीज को पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ पेश किया है और अब कहा जा रहा है कि कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस बार कंपनी Realme Narzo 70 सीरीज का स्मार्टफोन ला रही है। कंपनी ने घोषणा की है कि Narzo 70x भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च किया (Realme Narzo 70x Launch Date) जाएगा। आइए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

गेमिंग में आएगा डबल मजा:

बात अगर टीज़र की करें तो कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि स्मार्टफोन लैग-फ्री गेमिंग अनुभव के साथ-साथ बेहतर फास्ट-चार्जिंग भी प्रदान करेगा। कंपनी का यह भी कहना है कि यह नया आने वाला स्मार्टफोन कुछ मिनट की चार्जिंग में दो घंटे तक चल सकता है।

कितनी होगी Realme Narzo 70x की कीमत?

जानकारी के लिए बता दें कि ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक, डिवाइस का नाम Realme Narzo 70x होगा और इसकी कीमत 12,000 रुपये से कम होने की (Realme Narzo 70x Price) उम्मीद है। यह स्मार्टफोन भारत में Amazon, Realme.com और रीटिल चैनल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसमें कुछ बेहतरीन स्पेक्स मिल सकते हैं जो Narzo 70 Pro के बराबर होंगे।

Realme 70 Pro 5G जैसे होंगे फीचर्स?

उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन Narzo 70 Pro स्मार्टफोन के समान या कम फीचर्स दे सकता है क्योंकि यह फोन बजट रेंज में आ रहा है। Realme 70 Pro 5G पहले से ही 6.7-इंच FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स के (Realme Narzo 70x Features) साथ आता है। समें LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ 5000mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ Mediatek Dimensity 7050 चिपसेट मिलता है।