News hindi tv

इस SUV ने मार्केट में मचाया भौकाल, 10 महीने में बिक गई 1 लाख यूनिट्स

मारुती के द्वारा लांच किया गया नया एडिशन Automobile Market में नयी उचाईयां छू रहा है। सिर्फ एक महीने में ही मारुती सुजुकी इस SUV के  एक लाख यूनिट्स बेच चुकी है। नयी इंटीरियर डिजाइनिंग , बेटर फंक्शनलिटी और बिलकुल किफायती दाम पर अब आप भी मारुती सुजुकी की ब्रांड नई FRONX को अपने घर ला सकते हैं।

 | 
इस SUV ने मार्केट में मचाया भौकाल, 10 महीने में बिक गई 1 लाख यूनिट्स

News Hindi TV (New Delhi) - मारुति सुजुकी की नयी Fronx के लॉन्च होने पर 10 महीने के भीतर ही मारुति सुजुकी ने 1 लाख यूनिट्स की सेल का आंकड़ा पार कर लिया था। उन्होंने इस सफलता को बरक़रार रखने के लिए Fronx Turbo Velocity Edition को लॉन्च किया है, Fronx के इस नए टर्बो वेलोसिटी एडिशन में Delta+, Zeta और Alpha वेरिएंट शामिल है। लेकिन मैकेनिकल चेंज की बात करे तो ग्राहकों को वो इस बार देखने को नहीं मिलेगा, बल्कि ये कॉस्मेटिक ही होंगे। इस के MY23 और MY24 मॉडल्स में आप को कम्प्लीमेंण्ट्री एक्सेसरीज मिलेंगी।

 

 

Turbo Velocity Edition में कॉस्मेटिक चेंज के लिए 43,000 रुपये की कीमत के 16 कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेसरीज मिलेंगे, Delta+, Zeta और Alpha वैरिएंट्स के लिए ये एड-ऑन्स रहेंगे। स्टाइल और नंबर 1 फक्शनलिटी के साथ इस SUV की एक्सटेरियर अक्सेसरीएस भी हाई रेटेड हैं। अब एक्सटीरियर स्टाइलिंग किट में ग्राहकों को एक्सेसरीज के तौर पर प्रीमियम डोर वाइजर, फ्रंट बंपर पर पेंटेंड गार्निश, ORVM कवर, हेडलैम्प और रियर बंपर देखने को मिलेंगे।

 

Property Knowledge : बेटे से बिना पूछे क्या पिता बेच सकता है संपत्ति, जानिए कोर्ट का फैसला

 

हाई क्लास इंटीरियर 


दूसरी तरफ इंटीरियर एक्सेसरीज की बात करें तो आप को इसमें रेड डैश डिजाइनर मैट, ब्लैक फिनिश वाले  सीट कवर, कार्बन फिनिशिंग वाली स्टाइलिंग किट और 3D बूट मैट देखने को मिलेंगे। Fronx Turbo Velocity Edition में ग्राहकों को 1.0-litre K-series turbo पेट्रोल इंजन मिलेगा। बाज़ारी कीमत की बात करे तो ये SUV 7.51 लाख रुपये से शुरू होकर 13.04 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में आप को मिल सकती है।


83,000 रूपये तक के एड-ऑन् बेनिफिट्स

Supreme Court ने अचल संपत्ति को लेकर लिया बड़ा फैसला, अब इन लोगों के हाथ से निकल जाएगी प्रोपर्टी


Fronx की स्ट्रॉन्ग सेल्स परफॉर्मेंस को बरक़रार रखने और टर्बो वेलोसिटी एडिशन के इंट्रोडक्शन को सपोर्ट करने के liye MY23 और MY24 मॉडल्स में मारुति सुजुकी ने अट्रैक्टिव डिस्काउंट जारी किया है। आप भी अब 2023 Fronx, turbo वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये तक का Exchange Bonus और 30,000 रुपये का Cash Discount पा सकते हैं। टर्बो वेलोसिटी एडिशन की एक्सेसरीज की वैल्यू को एड कर ग्राहकों को 83,000 रुपये तक के टोटल बेनिफिट्स भी मिलेंगे ।