News hindi tv

ऑटोसेक्टर में जल्द एंट्री करेगी Toyota की ये नई कार, मिलेंगे एडवांस फीचर

हाल ही में अपनी नई शानदार गाड़ी, टोयोटा की Rumion, का लॉन्च होने वाली है। साथ ही इसमें आपको बता दे की ये गाड़ी पहले ही दिन से ही चर्चा में आ रही है। आइये जानते है पूरी डिटल-
 | 
ऑटोसेक्टर में जल्द एंट्री करेगी Toyota की ये नई कार, मिलेंगे एडवांस फीचर

NEWS HINDI TV, DELHI : ऑटोसेक्टर में चाँद जैसा चमकता टुकड़ा Toyota Rumion, अब चार्मिंग लुक के साथ डिमांडिंग 27 kmpl माइलेज के साथ लेना एंट्री जानिए क्या होगी कीमत जी हाँ आपको बता दे की हाल ही में अपनी नई शानदार गाड़ी, टोयोटा की Rumion, का लॉन्च होने वाली है। साथ ही इसमें आपको बता दे की ये गाड़ी पहले ही दिन से ही चर्चा में आ रही है। इसकी कीमत मात्र 8 लाख रुपये बताई जा रही है, इसे देखने वालों की नजरें बेसब्री से इंतजार कर रही है। साथ ही शानदार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाली यह कार, 27KM प्रति लीटर के माइलेज के साथ बहुत ही कम खर्चे में आप अपना बना सकते है।

टोयोटा रूमियन के फीचर्स की जानिए डिटेल्स (Toyota Rumion of features detels) 


आपको बता दे की टोयोटा रूमियन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो किसी भी कार चलने के लिए अच्छी साबित हो सकती है। साथ ही इस कार में बहुत अधिक जगह, आराम दायक सीटें और पर्याप्त लेगरूम भी दिया गया है। साथ ही इसके अलावा, रूमियन में एक उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो सिस्टम है जो गहरे संगीत का आनदं भी देता है। इसके अलावा, रूमियन में ABS और एयरबैग जैसी उन्नत सुरक्षा फीचर्स भी हैं, जो यात्रियों की सुरक्षा प्रदान करता है।

टोयोटा रूमियन का जानिए इंजन (Toyota Rumion engine detels )


इस कार में आपको दो इंजन विकल्प भी शमिल किये गए है। जिसका पहला विकल्प है 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन, जो स्मूथ और कुशल प्रदर्शन के साथ देता है। साथ ही दूसरा विकल्प है 1.4 लीटर का डीजल इंजन, जो उत्कृष्ट ईंधन दक्षता प्रदान करता है। दोनों इंजन एक शक्तिशाली ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने में सक्षम हैं, जिससे रूमियन शहरी ड्राइविंग और लंबी यात्राओं के लिए एक बढ़िया विकल्प भी शामिल किया गया है।

टोयोटा रूमियन की जानिए कीमत (Toyota Rumion Prize)

आपको बता दे की 27km प्रति लीटर के माइलेज के साथ लॉन्च होगी ये शानदार टोयोटा रूमियन की ये गाड़ी जो लोगो को काफी पसंद की जा रही है। लेकिन अभी टोयोटा की कंपनी ने अभी कीमत के बारे में नहीं बताया है लेकिन खबरों के मुताबिक ये मात्र 8 लाख रुपये की आ सकती है। ये कार आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है।