News hindi tv

UP News : लवमैरिज के कुछ महीने बाद ही पत्नी ने रचाया खेल, पति के पैरों तले खिसकी जमीन

love affair :प्यार में धोखे के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं, रिश्तो को न संभल पाने के कारण अक्सर ऐसे मामले देखने को मिलते हैं जिसमे या तो पति पत्नी अलग हो जाते हैं या फिर उन दोनों में से कोई एक धोखा दे देता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे महिला ने अपनी शादी के 4 महीने बाद ही यह कारनामा कर दिया जिसे देख उस के पति के होश उड़ गए। आईये जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

 | 
लवमैरिज के कुछ महीने बाद ही पत्नी ने रचाया खेल, पति के पैरों तले खिसकी जमीन

News Hindi TV, New Delhi : रिश्तों की नींव प्यार और और विश्वास पर ही टिकी होती है, अगर दोनों पति पत्नी में से कोई भी रिश्ते को निभाने में असफल होता है तो इसका अंजाम दोनों को ही भुगतना पड़ता है। एक दुसरे के प्रति वफादारी का फ़र्ज़ निभाना दोनों का कर्त्तव्य होता है। यूपी के पीलीभीत से ऐसा मामला सामने आया है, उसने तो पीड़ित को ही नहीं बल्कि पुलिस को भी हैरानी में डाल दिया। दरअसल फोन कॉल के जरिए एक युवती से युवक की बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों मिलने लगे। एक-दो मुलाकात में युवक ने युवती को दिल दे दिया। लेकिन युवती की चाल का युवक को अंदाजा नहीं था।

 

कुछ दिन बाद दोनों ने लवमैरिज कर ली। लवमैरिज के चार महीने बाद ही युवती ने अपना असली रंग दिखा दिया। जानकारी करने पर पता चला कि युवती पहले से शादीशुदा है। युवक को जब धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो उसने पुलिस का सहारा लिया। हालांकि पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। युवक ने इसके बाद कोर्ट का रुख किया। कोर्ट के आदेश पर युवती और उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामला सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव रूपपुर का है। कृपा निवासी शैलेंद्र मोहन ने कोर्ट के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें कहा गया कि वह एक निजी कंपनी में कार्यरत है। पूरनपुर के मोहल्ला कायस्थान निवासी अंजली ने उन को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद विवाहिता ने शादी की बात कही। 20 जून 2023 को दोनों ने संयुक्त वैवाहिक घोषणा पत्र पर आपसी सहमति के बाद शादी कर ली। इसके बाद लगभग चार माह तक दोनों एक साथ रहने लगे। एक नबंवर को करवा चौथ वाले दिन वह ड्यूटी गया था।

 


पीछे से अंजलि उनके घर से एक लाख रूपये की नगदी और करीब तीन लाख रूपये के सोने चांदी के आभूषण चुरा कर पूरनपुर चली गई। जानकारी करने पर पता चला कि वह शादीशुदा है। पूरनपुर में उसके पति मोहित, मां लक्ष्मी देवी, देवर अ​भिषेक सक्सेना अपनी नगदी व जेवरात वापस मांगे, तो उक्त लोगों ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अंजली उसके पति मोहित कुमार, मां लक्ष्मी देवी और देवर अ​भिषेक के ​खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।