News hindi tv

Wife Swapping : पति गलत तरीके से बनाता था रिलेशन, 21 साल की पीड़िता ने बताई पूरी कहानी

राजस्थान के बीकानेर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला ने अपनी पति पर गंभीर आरोप लगया है। महिला का कहना है कि उसका पति गैर मर्द के साथ संबंधब बनाने के लिए मजबूर करता था। जानिये क्या है पूरा मामला....

 | 
Wife Swapping : पति गलत तरीके से बनाता था रिलेशन, 21 साल की पीड़िता ने बताई पूरी कहानी

NEWS HINDI TV, DELHI : राजस्थान के बीकानेर जिले से भोपाल पहुंची एक विवाहिता ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में महिला ने कहा कि उसका पति पर वाइफ स्वैपिंग वाली पार्टी में शामिल होने का दबाव बनाता है। पीड़िता का पति चाहता है कि वह पार्टी में शामिल होकर गैर मर्दों के साथ संबंध बनाए। 

इसके लेकर पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी पति उसके साथ मारपीट कर अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। साथ ही उससे 50 लाख रुपये के दहेज की भी मांग की गई। आरोपी की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता बीमारी का बहाना बनाकर अपने पीहर भोपाल पहुंची। परिजनों को मामले की जानकारी देकर आरोपी पति के खिलाफ थान में केस दर्ज कराया। 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में 21 साल की पीड़िता ने बताया कि वह मप्र की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना इलाके की रहने वाली है। इस साल उसका निकाह मोहम्मद अम्मार के साथ हुआ था। मोहम्मद बीकानेर के एक पांच सितारा होटल में मैनेजर है। निकाह के बाद से वह बीकानेर में अपने पति के साथ रह रही थी। 

पीड़िता का आरोप है कि निकाह के कुछ दिन बाद ही उसका पति उस पर वाइफ स्वैपिंग पार्टी में शामिल होने और उसका हिस्सा बनने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही पति ने अप्राकृतिक संबंध बनाना भी शुरू कर दिया। 

पति और ससुराल वालों ने उससे 50 लाख रुपये की मांग भी की। रुपयों की डिमांड पूरी नहीं करने पर बार-बार उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया जाता। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि जब तक वह उसकी मांग पूरी नहीं करेगी वह उसे ऐसे ही प्रताड़ित करता रहेगा। 

रोज-रोज पति की दरिंदगी का शिकार हो रही 21 साल पीड़िता ने उससे चंगुल से भागने की योजना बनाई। बीमारी का बहाना बनाकर वह अपने परिवार के पास भोपाल पहुंची और फिर उन्हें घटना की जानकारी दी। सोमवार शाम को पीड़िता ने कोहेफिजा महिला थाने में पति मोहम्मद अम्मार समेत ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी।

 

पुलिस ने धारा 377, 498 A, 323, 506, 34, 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि भोपाल से पुलिस की टीम आरोपी पति की गिरफ्तारी को लेकर बीकानेर के लिए रवाना हो गई है। ऐसे में संभावना है कि आरोपी पति सहित अन्य को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।