News hindi tv

Delhi में इन जगहों पर महिलाओं को फ्री दी जाती है शराब, रात का माहौल होता है बेहद रंगीन

Delhi Night Life :  नाईट लाइफ का एक अलग ही मजा है और अब इसका चलने तेजी से बढ़ रहा है। मेट्रो सिटी दिल्ली में कुछ ऐसी जगहें हैं जो अपनी नाईट लाइफ  के लिए मशहूर हैं। यहां की चकाचौंध एक दम से विदेशों को टक्कर देती है। 

 | 
Delhi में इन जगहों पर महिलाओं को फ्री दी जाती है शराब, रात का माहौल होता है बेहद रंगीन

NEWS HINDI TV, DELHI : नाइट पार्टी में महिलाओं की संख्या भी काफी बढ़ने लगी है। अगर आप भी लेडीज गैंग के साथ कहीं नाइट पार्टी करना चाहती हैं, तो यहां हम आपको दिल्‍ली के कुछ ऐसे ही पब और बार (Pubs and Bars) के बारे में बता रहे हैं जहां आपको  एक बेहतरीन नाईट लाइफ का आनंद मिलेगा।  

​Levels HKV

New Delhi के हौज खास विलेज में मौजूद Levels HKV एक ऐसी जगह है, जहां महिलाएं सबसे अच्‍छी लेडीज नाइट एन्‍जॉय कर सकती हैं। ड्रिंक्‍स और कराओके जैसे लाइव एंटरटेनमेंट का मजा लेते हुए यहां पर अपने फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्‍पेंड किया जा सकता है। इसमें डांस फ्लोर और लाइव म्‍यूजिक की सुविधा है। यहां आप नॉर्थ इंडियन , इटेलियन, एशियन, मैक्सीकन और यूरोपीय डिशेज का भी आनंद ले सकती हैं ।

​मैच बॉक्‍स क्‍लब (Matchbox Club) ​

हौज खास विलेज में मैच बॉक्‍स क्‍लब एक रेस्‍ट्रो पब और लाउंज है। यहां आपको एक अच्‍छे माहौल में कई फ्लेवर के ड्रिंक्‍स एन्जॉय करने को मिलेंगीं। दिलचस्‍प बात है कि यहां हर रविवार महिलाओं की पसंद के अनुसार मेन्‍यू सेट किया जाता है, जिसमें मोजिटो, व्हिस्की सॉर्स शामिल होते हैं। Matchbox में शुक्रवार की रात महिलाओं को फ्री में शराब भी सर्व की जाती है ।

 

​फोर्क यू  (Fork You)​

आप अगर दिल्‍ली में रहकर लेडीज नाइट को एन्‍जॉय करना चाहती हैं, तो फोर्क यू भी एक बेहतरीन जगह है। ये एक मॉडर्न स्‍टाइल का लाउंज है, जो बिग साइज बर्गर को असेंबल करने के लिए पॉपुलर है। यहां पर आप अपने गर्ल गैंग के साथ मेक्सिकन, इटालियन और अमेरिकन डिशेज के अलावा मॉकटेल और कॉकटेल के विभिन्न फलेवर्स का मजा ले सकते हैं।  

​समर हाउस कैफे (Summer House Cafe)

हौज खास में अरविंदो मार्केट (Aurobindo Market) के ऊपर बना कैफे लेडीज नाइट (Ladies Night) के लिए बेस्‍ट है। कैफे में लेबनान, इटेलियन और अमेरिकन डिशेज की कई वैरायटी देखने को मिलती है। कुल मिलाकर  समर हाउस कैफे अपने कस्‍टमर्स को एक आरामदायक माहौल देता है ।

​मूनशाइन रेस्‍टोरेंट (Moonshine)


नाईट पार्टी के लिए आप अपने फ्रेंड्स ग्रुप के लिए आप मूनशाइन रेस्‍टोरेंट को बुक कर सकती हैं। इसकी गिनती  दिल्‍ली के पॉपुलर बार और रेस्‍टोरेंट में होती है। रात के समय पुरुषों के अलावा ये महिलाओं की भीड़ से खचाखच भरा रहता है। वीरवार के दिन यहां महिलाओं की एंट्री फ्री है और एक कॉकटेल पर एक कॉकटेल फ्री दिया जाता है। दिल्‍ली में लेडीज नाइट का अनुभव करने के लिए ये जगह बेहद खास है।

​क्यूबिटो कैफ़े (Qubitos)​


क्यूबिटो एक टेरेस कैफ़े है। यहां शुक्रवार की रात महिलाओं के नाम होती है। यहां देर रात तक महिलाओं को शॉटर्स सर्व किए जाते हैं। राजौरी गार्डन में स्थित ये सुंदर सा कैफे है, जहां हर महिला खुली हवा में एक रात जरूर बिताना चाहेंगी ।