News hindi tv

Yamaha ने लॉन्च की न्यू बाइक, कीमत और फीचर्स जान आप भी कर देंगे बुक

Yamaha New Bike Price - जापानी कंपनी यामाहा ने भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए काफी सारे बजट विकल्प दिए हैं और इन्हें खास तौर पर यंगस्टर्स काफी पसंद करते हैं। इस न्यू बाइक का लुक और डिजाइन (Yamaha New Bike Features) लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सबसे अच्छी बात तो ये है कि कंपनी ने इस बाइक की कीमत काफी कम रखी है। अगर आप भी यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो चलिए नीचे खबर में जानते हैं कीमत और फीचर्स- 
 
 | 
Yamaha ने लॉन्च की न्यू बाइक, कीमत और फीचर्स जान आप भी कर देंगे बुक

NEWS HINDI TV, DELHI : यामाहा लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी हां, क्योंकि इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड (India Yamaha Motor Pvt. Ltd.) ने 'द कॉल ऑफ द ब्लू' ब्रांड कैंपेन के तहत FZ-X को एक शानदार क्रोम कलर स्कीम में पेश किया है, जो अपने लाइन-अप की स्टाइल को और ज्यादा बढ़ाता है। यामाहा कंपनी ने अपने प्रोडक्ट रेंज को फ्रेश बनाए रखने के लिए यह कदम उठाया है। ये बाइक युवा खरीदारों को अपनी ओर काफी ज्यादा अट्रैक्ट करेगी। 

Affair : कंपनी की मालकीन ने अपने ही नौकर से 4 साल तक बनाए संबंध, लाखों रुपये भी लुटाए


अट्रैक्टिव क्रोम कलर स्कीम

क्रोम कलर स्कीम में ये बाइक शानदार फिनिश के साथ काफी अट्रैक्टिव लगती है। यह वैरिएंट FZ-X के स्ट्रॉन्ग प्रदर्शन और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस होकर आती है, जिसके लिए यामाहा हमेशा से जानी जाती रही है। न्यू कलर स्कीम ग्राहकों को स्टाइल और प्रदर्शन दोनों की गारंटी देती है।

जानिये यामाहा ने अपनी नई बाइक की क्या कीमत रखी है- 

क्रोम कलर ऑप्शन में इस यामाहा FZ-X बाइक की कीमत 1,39,700 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। इस बाइक वैरिएंट की पहली 100 ऑनलाइन बुकिंग करने वालों को ग्राहकों को कैसियो जी-शॉक वॉच (Casio G-Shock watch) मिलेगी।

8th Pay Commission : आठवें वेतन आयोग पर सरकार का बड़ा अपडेट, केंद्रीय कर्मचारी जरुर जान लें


 FZ-X में मिलेगा ये पॉवरफुल इंजन- 

यामाहा FZ-X के इंजन पावरट्रेन की बात करें तो ये 7,250rpm पर यह 12.4ps की पीक पावर और 5500rpm पर 13.3nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला 149-cc इंजन मिलता है। 

कंपनी ने अपनी FZ-X में दिए हैं ये खास फीचर्स- 

Fixed Deposit : अगर समय से पहले तुड़वा दी FD तो होगा इतना नुकसान, जानिए इस नुकसान से बचने का सही तरीका


यामाहा FZ-X के फीचर्स की बात करें तो बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), फ्रंट में सिंगल-चैनल ABS और रियर डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है। इसके अलावा इस बाइक में मल्टी-फंक्शन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, रियर मडगार्ड, लोअर इंजन गार्ड और ब्लूटूथ-सपोर्ट वाला Y-कनेक्ट ऐप मिलता है।