News hindi tv

Income Tax Raid : छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स की बड़ी रेड, 100 से ज्यादा अधिकारियों ने बोला दावा

Income Tax Raid In Raigarh : यह तो आप जानते हैं कि अक्सर इनकम टैक्स की रेड के मामले सामने आते रहते हें। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ का एक मामला सामने आया हैं। आपको बता दें कि यहां 20 गाड़ियों में करीब 100 से अधिकारी ने दावा बोला हैं। जानिए क्या हैं पूरा मामला... 
 | 
Income Tax Raid : छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स की बड़ी रेड, 100 से ज्यादा अधिकारियों ने बोला दावा

NEWS HINDI TV, DELHI: छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई (Big action by Income Tax Department) देखने को मिली है. आईटी की टीम ने रायगढ़ में छापा मारा है. बताया जा रहा है कि रायगढ़ में करीब 20 गाड़ियों से 100 से अधिक अधिकारी छापा मारने पहुंचे. कार्रवाई सुबह से जारी है. टीम की ओर से इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है. हालांकि, इनकम टैक्स (Income Tax) की चोरी की संभावना पर अधिकारियों ने दबिश दी है.

पार्क एवेन्यू में छापा:


रायगढ़ के बंटी डालमिया के पार्क एवेन्यू के घर में इनकम टैक्स (Income Tax) का छापा पड़ा है. उड़ीसा के इनकम टैक्स अधिकारियों ने सुबह लगभग 9 बजे पहुंचकर कार्रवाई शुरू की. टीम ने ऑफिस और प्लांट पर दबिश दी. बताया जा रहा है कि इनके उड़ीसा क्षेत्र में कई उद्योगों में पार्टनर और खुद कई उद्योग हैं. बंटी डालमिया के खिलाफ टेक्स चोरी की आशंका है.


100 अधिकारी पहुंचे:

रायगढ़ जिले में इंडसएनर्जी और कोयला कारोबार बंटी डालमिया बड़े उद्योगपति माने जाते हैं. इनकम टैक्स (Income Tax) की चोरी की संभावना पर अधिकारियों ने दबिश दी है. उड़ीसा के 20 गाड़ियों में लगभग 100 से अधिक कर्मचारी छापा के लिए पहुंचे हैं.

मौके पर नहीं मिले कारोबारी और सहयोगी:

गुरुवार सुबह 9 बजे इनकम टैक्स ने कोयला कारोबारी बंटी डालमिया के ठिकानों पर छापा मारा है. जानकारी के अनुसार, 100 अधिकारी-कर्मचारियों की 5 टीम 20 के करीब गाडियों में पहुंची है. आईटी की टीम बंटी डालमिया के ऑफिस और घर समेत अन्य जगहों पर दस्तावेज खंगाल रही है. कारोबारी और उनके सहयोगी मौके पर नहीं मिले है.

एक साथ मारा गया छापा:

जानकारी के अनुसार, चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटमार स्थित इंड सिनर्जी उद्योग, पार्क एवेन्यू स्थित घर और कार्यालय में छापा हुआ है. इनकम टैक्स की अलग-अलग टीम ने एक साथ सभी ठिकानों पर दबिश ही है. अनुमान जताया जा रहा है कि आगे अभी और ये कार्रवाई जारी रह सकती है. फिलहाल टीम की तरफ से इसे लेकर कुछ साफ नहीं किया गया है.