News hindi tv

SBI, HDFC और Bank Of India ने होम लोन वालों को दी बड़ी राहत, जान लें पूरा अपडेट

Bank News : हाल ही में होम लोन वालों के लिए राहत भरी खबर सामने आई हैं। अगर आप भी होम लोन (Home Loan) लेने का प्लान बना रहे हैं। या अपने होम लोन लिया हुआ हैं। तो आपको बता दें कि एसबीआई, एचडीएफसी और बैंक ऑफ इंडिया (SBI, HDFC and Bank of India) से होम लेने वालों की मौज हो गई हैं। इससे जुड़ा पूरा अपडेट जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े।
 | 
SBI, HDFC और Bank Of India ने होम लोन वालों को दी बड़ी राहत, जान लें पूरा अपडेट 

NEWS HINDI TV, DELHI: पब्लिक सेक्टर की लेंडर Bank Of India ने आज यानी मंगलवार को Home Loan पर लगने वाले ब्याज को घटाने की घोषणा की है। बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) ने होम लोन (Home Loan) पर लगने वाली 8.45 प्रतिशत की ब्याज दर को घटाकर 8.3 प्रतिशत कर दिया है।

इसके अलावा बैंक की ओर से प्रोसेसिंग फीस (processing fee) भी पूरी तरह से माफ कर दी गई है। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

BOI देगा सबसे सस्ता Home Loan-

बैंक ने दावा किया कि 8.3 प्रतिशत पर, यह अपने साथियों के बीच सबसे कम दर है। एसबीआई और एचडीएफसी बैंक (SBI and HDFC Bank), जो उद्योग के अग्रणी हैं, इनकी ओर से सबसे कम दर 8.4 प्रतिशत से शुरू होती है। इसमें कहा गया है कि यह ऑफर 31 मार्च तक वैध है।

सौर पैनल के लिए स्पेशल ऑफर -

बैंक ने यह भी कहा कि वह छत पर सौर पैनलों के लिए 7 प्रतिशत ब्याज दर और बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के विशेष वित्तपोषण की पेशकश कर रहा है। 8.3 प्रतिशत पर, 30 साल की अवधि के होम लोन (Home Loan) की शुरुआती ईएमआई 755 रुपये प्रति माह प्रति लाख होगी।

इसके अलावा बैंक की ओर से लोन पैकेज को ओवरड्राफ्ट सुविधा के साथ और बढ़ाया गया है, जो घर खरीदारों के लिए एक लचीली और व्यापक वित्तीय सहायता प्रणाली प्रदान करता है।