News hindi tv

Bhojpuri : खसोरी लाल ने सपना के साथ अंधेरी रात में मचाया धमाल

खसोरी लाल के ज्यादातर गाने रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर हो जाते हैं. इन दिनों वैसे तो वे अपने   गानों में बिजी हैं इसी बीच उनका एक सॉन्ग ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है जिसमें उन्हें शर्ट के बटन खोलकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है.
 
 | 
Bhojpuri : खसोरी लाल ने सपना के साथ अंधेरी रात में मचाया धमाल

NEWS HINDI TV, DELHI : खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाते हैं और ये बात उनके गानों से भी साबित होती है. अभिनेता के ज्यादातर गाने रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर हो जाते हैं. इन दिनों वैसे तो वे अपने   गानों में बिजी हैं इसी बीच उनका एक सॉन्ग ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है जिसमें उन्हें शर्ट के बटन खोलकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है. दरअसल, यहां हम खेसारी के ‘नचनिया कारन’ (Nachaniya Karan) के बारे में बात कर रहे हैं और इसमें वे एक्ट्रेस सपना चौहान (Sapna Chauhan) के साथ जोड़ी बना रहे हैं.


भोजपुरी गाना ‘नचनिया कारन’ (Bhojpuri gana Nachaniya Karan) के वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें एक्ट्रेस सपना चौहान और खेसारी लाल यादव पति-पत्नी के रोल में हैं. दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ऑनस्क्रीन पत्नी को छोड़ नचनिया बनीं एक्ट्रेस रानी फेरा में होते हैं. वो सपना के साथ जरा भी रोमांस नहीं करते हैं और रानी के पीछे पागल हैं. एक्ट्रेस जब भी खेसारी के क्लोज आने की कोशिश करती हैं तब वे उन्हें मना कर देते हैं. वो उनके पास कई दफा आती हैं लेकिन अभिनेता इतराते हैं. इसके वीडियो को अब तक 38 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस सपना (Sapna Chauhan) ने अपनी शानदार डांस मूव्स (Sapna Chauhan Dance) दिखाए हैं और कमाल के एक्सप्रेशंस से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री तो देखते ही बन रही है. गाने का म्यूजिक और इनकी केमिस्ट्री इतनी बेहतरीन है कि कोई भी इसे बार-बार देखना पसंद करेगा. गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसे सपना चौहान और एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स किशनकांत जी हैं. कंपोजर सन्नी पांडे हैं. डायरेक्टर पवन पाल हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.


इसके अलावा अगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Upcoming Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में गोरखपुर में कर रहे हैं. इसमें उनके अलावा मेघाश्री (MeghaShree), सबा खान (Saba khan) और माही श्रीवास्तव लीड रोल में हैं. हाल ही में उनका नया होली सॉन्ग ‘ मुंहे लागल बा’ रिलीज हो चुका है. गाने के लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं. खेसारी का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 2.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.