News hindi tv

Bhojpuri : खटिया से खटिया सटाईबा की ना पर आम्रपाली संग निरहुआ ने सारी हदें की पार , वीडियो देख फैंस हुए बेहाल

भोजपुरी सिनेमा के पावर पैक्ड कपल में से एक दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) है, जिनकी जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तूफान आ जाता है। अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है। 
 | 
Bhojpuri : खटिया से खटिया सटाईबा की ना पर आम्रपाली संग निरहुआ ने सारी हदें की पार , वीडियो देख फैंस हुए बेहाल

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर पैक्ड कपल में से एक निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) है, जिनकी जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तूफान आ जाता है। अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने का टाइटल ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ (KHATIYA SE KHATIYA SATAIB KI NA) है।


इस गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली खुले आसमान के नीचे जमकर रोमांस कर रहे हैं। दोनों को देख ऐसा लग रहा है कि उन पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है। बता दें कि इस गाने को निरहुआ और प्रिया सिंह ने गाया है। जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं

इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ गाने पर अब तक 13,463,881 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के चैनल ने अपलोड किया है।