News hindi tv

Bhojpuri up bihar : पवन सिंह और अक्षरा का रोमांस से भरपूर वीडियो हुआ वायरल

अक्षरा सिंह भले ही पवन सिंह से अलग हो चुकी हैं लेकिन बीती यादों से वे अब भी बाहर नहीं निकल सकीं और यही कारण हैं कि उन्होंने पावर स्टार के तलाक की खबरों के बीच नए गाने से करारा जवाब दिया है. लेकिन यहां हम आपको दोनों का बोल्ड सॉन्ग दिखा रहे हैं.
 
 | 
Bhojpuri up bihar : पवन सिंह और अक्षरा का रोमांस से भरपूर वीडियो हुआ वायरल

NEWS HINDI TV, DELHI : पवन सिंह ने हाल ही में बिहार के आरा कोर्ट में अपनी दूसरी पत्नि ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी दाखिल की है. बीते दिन ही कोर्ट में पेशी के दौरान ज्योति पहुंची लेकिन खुद पावर स्टार नरारद रहे जिसके चलते जज ने पेशी की अगली तारीख 26 मई दी. इसी बीच अक्षरा सिंह(Akshara Singh) भी सुर्खियों में हैं जो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. दोनों के बीच तकरीबन एक साल का रिलेशनशिप था और बाद में पवन सिंह की दूसरी शादी की खबरें आई तो अभिनेत्री ने उनसे अलग हो गईं. उस दौरान अभिनेत्री के मानसिक तौर पर हैरेस किया गया था. लेकिन यहां हम आपको दोनों पर फिल्माया गया एक गाना ‘Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya’ दिखा रहे हैं जिसमें पवन और अक्षरा एक दूजे संग काफी क्लोज दिख रहे हैं.

वीडियो में रोमांटिक मूड में दिख रहे अक्षरा-पवन


जैसा कि खुद अक्षरा भी एक इंटरव्यू में ये बयां कर चुकी हैं कि उनकी और पवन सिंह की कैमिस्ट्री को एक दौर में लोग काफी पसंद करते थे और उन्हें बेस्ट कपल बताते हैं. ये वीडियो भी उसी दौरान का है जब ये दोनों रिलेशनशिप में थे जिसमें अक्षरा बिना झिझक के सहजता के साथ पवन सिंह के साथ बेहद क्लोज दिख रही हैं. भोजपुरी का ये रोमांटिक वीडियो सिजिल्स स्टेप्स से भरपूरा है जिसमें अभिनेता अपनी को-स्टार के साथ रोमांटिक मूड में देखे जा सकते हैं. दोनों को साथ देख कोई भी ये समझ सकता है ये एक्टिंग नहीं बल्कि दोनों के बीच का असली रोमांस पर्दे पर झलक रहा है.


अक्षरा को आज भी चुभता है पवन का चीट बिहेवियर


‘Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का है जिसमें पवन और अक्षरा लीड स्टार थे. वीडियो Erotic dance वाला है जो किसी के मन में रोमांस की फीलिंग्स को जगाने वाला है. दोनों का कोई ये पहला गाना नहीं है…ये कपल भोजपुरी के कई ऐसे गानों में साथ दिख चुका है. हालांकि, अब दोनों अलग-अलग रास्ते पर हैं लेकिन कहीं न कहीं अक्षरा को आज भी पवन सिंह का चीट बिहवियर चुभता है. यकी वजह है कि उन्होंने उनके तलाक की खबरों के बीच अपना नया गाना रिलीज किया है जिसके जरिए उन्होंने सीधे तौर पर एक्स बॉयफ्रेंड को टारगेट किया है. उनके नए गाने को लिरिक्स हैं ‘अब किसका घर उजाड़ोगे.’