News hindi tv

Bhojpuri Viral : लाल घाघरा' पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने ढहाया जवानी का कहर

Bhojpuri viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) ने पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra) पर शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं. गाना आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में देखिए एक्ट्रेस का डांस...
 
 | 
Bhojpuri Viral : लाल घाघरा' पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने ढहाया जवानी का कहर

NEWS HINDI TV, DELHI : भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) अपनी बेहतरीन अदाओं और डांस के लिए जानी जाती हैं. वो जिस भी गाने में होती हैं, उसमें अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से बवाल ही मचा देती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों और गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने पवन सिंह के हिट गाने ‘लाल घाघरा’ (Lal Ghaghra) पर स्टेज परफॉर्मेंस दी है, जिसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उन्हें जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. ये कमाल का है.

 


डिंपल सिंह ने अपना डांस वीडियो (Dimple Singh Dance video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे पवन सिंह को टैग करते हुए पावरस्टार को किंग बताया है. सोशल मीडिया पर सामने आए भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी में नजर आ रही हैं और इसमें बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसमें वो पवन सिंह के गाने पर जोरदार तरीके से कमर लचका रही हैं. उनकी लचकती कमर पर हजारों लोग फिदा हो गए हैं. डिंपल की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘जिओ हमर करेजा love u, ❤️❤️❤️❤️. ऐसेही धमाल मचाते रहिए. मैम अब आप भईया के साथ जब भी गाना kriyega, उस गाना का भईया के साथ रील जरूर बना लीजिएगा.’ दूसरे ने लिखा, ‘बवाल’. तीसरे ने लिखा, ‘सुपर से भी ऊपर एकदम जहर’. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनके वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
 

यूट्यूब पर अबतक ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का गाना


आपको बता दें कि पवन सिंह का गाना ‘लाल घाघरा’ (Pawan Singh Song Lal Ghaghra) अबतक यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये पांचवे नंबर पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है. वीडियो को 57 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 1.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को यूट्यूब पर सारेगामा हम भोजपुरी से पिछले महीने जारी किया गया था और तभी से ये ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है.


इसमें पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने जोरदार परफॉर्मेंस दी थी. गाने को पवन के साथ शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था. इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. वीडियो का निर्देशन सूरज काटोच ने किया है.