News hindi tv

डांस में गोरी नागोरी ने छोडा सपना चौधरी को भी पीछे, रंगीला लहंगा पहन लगाए जबरदस्त ठुमके

Gori Nagori Video: वायरल हो रहे  वीडियो में राजस्थान की गोरी नागोरी ने एक रंगीला लंहगा पहन रखा है, जिसमे वो बंद कमरे में डांस कर रही हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है।
 | 
डांस में गोरी नागोरी ने छोडा सपना चौधरी को भी पीछे, रंगीला लहंगा पहन लगाए जबरदस्त ठुमके 

NEWS TV HINDI, DELHI : हरियाणा की शकीरा सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. उनका हर एक वीडियो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. गोरी अपने हर डांस स्टेप में हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना को कड़ी टक्कर दे रही हैं. गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इंस्टा पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं, जो लोगों को पंसद आ रहे हैं. 

गोरी नागोरी ने लोगों को दीवाना बना दिया है. गोरी के जबरदस्त ठुमकों को देख फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ने लगती है. वहीं, लोगों ने गोरी को राजस्थान की सपना चौधरी कहना शुरू कर दिया है. 


बंद कमरे में कर रही गोरी नागोरी डांस 


वायरल हो रहे  वीडियो में राजस्थान की गोरी नागोरी ने एक रंगीला लंहगा पहन रखा है, जिसमे वो बंद कमरे में डांस कर रही हैं. गोरी इस वीडियो में 'घूंघट जलीदार' गाने पर कूद-कूदकर  जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 


लोगों को पंसद आ रहा गोरी नया लुक 

​​​​​​​


गोरी इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. गोरी नागोरी ने अपने बोल्ड मूव्स और अदाओं से सबको हैरान कर दिया है. यह वीडियो गोरी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है. इस वीडियो अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

बता दें कि गोरी नागोरी का जन्म राजस्थान के नागोर में हुआ था. वह एक मुस्लिम परिवार से हैं और उनका असली नाम तस्लीमा बानो है. गोरी के घरवालों को उनका डांस करना पंसद नहीं था इसलिए उनकी मां के उन्हें कई दिनों तक कमरे में बंद कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने गोरी के फैसले को मान लिया.