News hindi tv

Gori Nagori ने लगाए कसूते झटके, देख बूढ़ों के तन बदन में लगी आग

राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। गोरी रानी के डांस वीडियोज लोगों को खूब पसंद आते हैं। गोरी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। हरियाणा में गोरी रानी को शकीरा नाम से जानते हैं। 
 | 
Gori Nagori ने लगाए कसूते झटके, देख बूढ़ों के तन बदन में लगी आग

NEWS TV HINDI, DELHI : गोरी नागोरी का डांस(Dance of Gori Nagori) अब केवल हरियाणा तक ही प्रसिद्ध नहीं है ये तो अब भारत के विभिन्न हिस्सों में भी खूब देखे जाने लगा है। सपना चौधरी ने जैसा नाम कमाया है, वैसा ही नागोरी को भी मिलता नजर आ रहा है। वे अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं। उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों में डांस के लिए आमंत्रित किया जाता है और उनके कार्यक्रम में हमेशा भीड़ देखी जाती है। अब जो उनका वीडियो सामने आया है, उसमें उनके फैंस को पागल होते देखा जा सकता है।


गोरी नागोरी के हॉट डांस मूव्स


‘Aakhya Ka Yo Kajal’ पर गोरी नागोरी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता बटोरी है। वीडियो को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब वायरल किया जा रहा है। इसने YouTube पर लाखों में व्यूज प्राप्त किए हैं। यह स्पष्ट है कि उनके डांस मूव्स ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जिससे वे उनके प्रदर्शन के दीवाने हो गए हैं।


हरियाणा की शकीरा


बिग बॉस 16 में प्रसिद्धि पाने वाली गोरी नागोरी अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। हरियाणवी डांसर को ‘हरियाणा की शकीरा’('Shakira of Haryana') के नाम से जाना जाता है। वह अपने ‘धमाकेदार’ प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगाती है। अब हरियाणवी गाने ‘आख्या का यो काजल’ पर गोरी नागोरी के कामुक डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। वीडियो में गोरी नागोरी के सिजलिंग डांस मूव्स को दिखाया गया है।