News hindi tv

GORI NAGORI Video: गोरी ने दिखाया ऐसा जलवा देखकर आपा खो बैठे लोग, देखें वीडियो

Dance Video: सपना के अलावा कई डांसर लोगों के दिलों पर बवाल मचा रही हैं। आज हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जो अपनी अदाओं से गर्दा मचा रही हैं। उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जिनके फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है।
 | 
GORI NAGORI Video: गोरी ने दिखाया ऐसा जलवा देखकर आपा खो बैठे लोग, देखें वीडियो

NEWS HINDI TV, DELHI: हरियाणवी जगत ( Haryanvi world ) में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के अलावा अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अब कई क्वीन महफिल में गर्दा मचा रही हैं जिनके यूट्यूब वीडियो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।
आप सोच रहे होंगे सपना के अलावा कई डांसर लोगों के दिलों पर बवाल मचा रही हैं। आज हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जो हर किसी को सेक्सी अदाओं से गर्दा मचा रही हैं। उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जिनके फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है।

जब गोरी नागोरी( GORI NAGORI  ) मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। उनके चाहने वाले कितने हैं इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो( Viral Video ) से ही लगा सकते हैं, जिन्हें फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।


अगर आपने उनके वीडियो( Dance Video ) नहीं देखे तो फि कुछ नहीं देखे, जो लोगों के दिल आर दिमाग पर राज कर रही हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी बिंदास ठुमकों से जवान लड़कों और बूढ़ों की चाहत में पागल होती जा रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो फिर कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने जमकर लगाए बिंदास ठुमके:


हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली गोरी नागोरी के मंच पर आते ही लोगों की भीड़ धमाल मचा रही हैं जिन्हें देखने को हर किसी का दिल जीत रही हैं। गोरी नागोरी के ऊपर इस वीडियो में खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है। आप देख सकते हैं कि लोगों की भीड़ भी उनके साथ-साथ नाचती दिख रही है।

एक ताऊ तो लाठी हाथ में लेकर लटके-झटके फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। इस वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है। लोग इस वायरल वीडियो में तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जानकारी के