News hindi tv

Sapna Chaudhary bhojpuri : सपना का भोजपुरी डांस देख लट्‌टू हुए लोग

हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर आपने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस तो बहुत बार देखा होगा. अब देखिए भोजपुरी (Bhojpuri Song) गाने पर सपना की धमाकेदार परफॉर्मेंस.
 
 | 
Sapna Chaudhary bhojpuri : सपना का भोजपुरी डांस देख लट्‌टू हुए लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी का नाम जैसे ही आता है वैसे ही हर किसी को हरियाणवी गाने पर उनका धमाकेदार डांस याद आ जाता है. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. सिर्फ हरियाणवी गाने पर ही नहीं सपना चौधरी(sapna chaudhary) अपनी परफॉर्मेंस के जरिए भीड़ को भोजपुरी गेने पर भी डांस करने पर मजबूर कर सकती हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में उनका एक भोजपुरी डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सपना चौधरी सबसे मशहूर भोजपुरी गाने 'सैंय्या जी' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी इस वीडियो में धमाकेदार भोजपुरी डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखेंगे तो आपको भी मालूम होगा कि उनके डांस स्टेप्स भी हरियाणवी डांस वीडियोज से काफी अलग हैं. हालांकि सपना का अंदाज वही पुराना है. यहां वीडियो में देखें सपना चौधरी का भोजपुरी डांस-


इस गाने की खास बात ये भी है कि सपना की पूरी डांस परफॉर्मेंस के दौरान भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव साइड में खड़े होकर एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. स्टेज पर सपना का धमाकेदार डांस देखकर पब्लिक दीवानी हुई जा रही है. अपनी फेवरेट हरियाणवी डांसर को भोजपुरी गाने पर परफॉर्म करते देख फैंस सपना के और भी ज्यादा मुरीद हो गए हैं.

बढ़ती जा रही है शोहरत-


बात करें सपना चौधरी के करियर की तो वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है. वो जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल जाते हैं. बीते दिनों उन्हें एक आदमी मिल गया था जो भीड़ में खड़े होकर सपना को कॉपी करता हुआ नजर आ रहा था. इस आदमी के डांस को देखकर सपना ने हाथ जोड़ लिए थे. इसके अलावा उन्हें एक बच्ची भी मिली थी जो हूबहू उनकी तरह डांस करती नजर आई थी.

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.