News hindi tv

Sapna Chaudhary Viral : सपना ने कहा, मैंने बहुत सहा, तुम ऐसा मत करना

दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह इमोशनल नजर आ रही हैं.
 | 
Sapna Chaudhary Viral : सपना ने कहा, मैंने बहुत सहा, तुम ऐसा मत करना

NEWS HINDI TV, DELHI : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)डांस और गानों के साथ बेबाकी से अपनी राय के लिए जानी जाती हैं. देसी क्वीन के फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उनके शो की भनक लगते ही फैंस दूर-दूर से उनके लाइव डांस को देखने के लिए पहुंच जाते हैं. सपना चौधरी के लाखों में फैंस हैं जो उनके हुनर की काफी तारीफ करते हैं. सपना की पहचान उनका डांस (Sapna Choudhary Dance) है, जो वो मशहूर होने के बाद भी नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्टेज शो के दौरान वह इमोशमल हो गई और उन्होंने नन्हीं-नन्हीं बच्चियों के माता-पिता से ये गुहार लगा दी कि अपने बच्चियों को सपना न बनाना.

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का एक ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें डांस करते-करते वो बैठ जाती हैं. इस दौरान कुछ बच्चियां सपना के पास आती हैं और उनके जैसे बनने और उनके साथ डांस करने को कहती हैं. कई बच्चियों को एक साथ सपना जैसा बनने पर वह बच्चियों के मात-पिता से अपील करती हैं

सपना चौधरी स्टेज पर डांस के दौरान बैठ जाती है और फैंस से अपील करते हुए कहती हैं कि, ‘देखो जी मेरा तो काम हो गया है. मैं सच बता रही हूं अगर किसी के मन में भी यह वहम हो कि वो अपनी लड़की को डांसर बनाएगा तो फिर मैं आपको शिक्षा दे रही हूं कि ऐसा बिल्कुल भी मत करना. उन्होंने आगे कहा कि सबको लगता है सपना बनना है, लेकिन आप अपने बलबूते कुछ करो. मैं चाहती हूं कि पढ़ों लिखो नाम कमाओ.


सपना ने आगे कहा कि मैं तो चाहती हूं कि इस धरती पर से एक दिन डांसर का वजूद खत्म हो जाए क्योंकि जो-जो मैंने बर्दाश्त किया है न कोई नहीं कर सकता. इस वजह से मैं ये बात कह रही हूं.


हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो के साथ एक वीडियो और वायरल हुुआ था. जिसमें सपना का गुस्सा देखा गया था.