News hindi tv

Bhojpuri : आम्रपाली ने किया ताबड़तोड़ रोमांस, बोली हमरा चोलिया में गईल बा समाई

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया है और अभी भी ये सिलसिला बरकरार है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है.

 | 
Bhojpuri : आम्रपाली ने किया ताबड़तोड़ रोमांस, बोली हमरा चोलिया में गईल बा समाई

NEWS HINDI TV, DELHI : भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट को तौर पर दर्शकों की पसंद बन चुके दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक पर्दे की सुपर रोमांटिक जोड़ी को तौर पर प्यार देते हैं. यही वजह है कि दोनों का एक साथ आना किसी भी फिल्म या वीडियो के सुपरहिट होने की गारंटी होती है. 

 

 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया है और अभी भी ये सिलसिला बरकरार है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस सुपर रोमांटिक जोड़ी का यह भोजपुरी 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.  


निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' को बीआईपीएल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं, जहां इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो ने आग लगा रखी है. इस वीडियो को अभी तक 11,153,030 से ज्यादा लोंगो ने देखा है वहीं इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही कोहराम मचाना शुरू कर दिया था अब एक बार फिर यूट्यूब पर दर्शक इस गाने को जमकर सर्च कर रहे हैं.