News hindi tv

Sapna Choudhary Dance : बढे वजन में भी सपना की पर्फोमेंस देख लोग हुए दीवाने

हरियाणवी डांसर और सिंगर का स्टेज डांस परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि सपना की प्रेगनेंसी के बाद उनका ये पहला स्टेज परफॉर्मेंस है. इसका वीडियो सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
 
 | 
Sapna Choudhary Dance : बढे वजन में भी सपना की पर्फोमेंस देख लोग हुए दीवाने

NEWS HINDI TV, DELHI : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी(Dancer and singer Sapna Chowdhary) के देशभर में लाखों फैंस हैं. उनके तमाम चाहने वाले उनके मां बनने के बाद दोबारा वापसी का इंतजार कर रहे थे. सपना ने दर्शकों को निराश नहीं किया और डिलीवरी के बाद अपने सोशल हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था. मगर लोग उन्हें स्टेज पर लाइव देखना चाहते थे. आखिरकार सपना ने उनकी ये हसरत भी पूरी की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डांस का स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेज शो का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये पिछली रात के प्रोग्राम का वीडियो है. बहुत जल्द आ रहा है बांगरो. सपना का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वह इसमें व्हाइट सूट पहनकर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये परफॉर्मेंस देखने के लिए काफी लोग इकट्ठा हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर नजर आईं हैं. इस वजह से फैंस ज्यादा एक्साइटेड हैं.

ऐसे मिली सफलता सपना चौधरी को उनके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था. गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’. उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. लोगों में वह इतनी लोकप्रिय हैं कि साल 2017 में सपना चौधरी ने गूगल की ओर से जारी टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बनाने में कामयाबी हासिल की थी.सपना ने इस लिस्ट में विद्या वॉक्स और दिशा पाटनी जैसी हस्तियों को भी पीछे छोड़ दिया था. सपना पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

हरियाणवी सिंगर से की शादी सपना चौधरी ने पिछले साल जनवरी में हरियाणवी सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर वीर साहू से कोर्ट मैरिज कर ली थी. मगर सबको इस बारे में पता नहीं था. सपना के परिवार की तरफ से बताया गया कि वीर के फूफा जी के निधन के कारण सपना और वीर अपनी शादी की बात को सार्वजनिक नहीं कर पाए थे. कुछ समय बाद सपना ने बेटे को जन्म दिया था.